shikh 5a379de4d5e74

शुक्रवार को हैदराबाद टीम के इस खिलाड़ी ने 4000 रनों कि माइल स्टोन लिस्ट में शामिल हो गया. जी हा यह खिलाड़ी कोई और नहीं सनराइज़र्स के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन है जिन्होंने शुक्रवार को यह कारनामा कर दिखाया. शिखर धवन ने यह कारनामा कल रात कोलकाता के खिलाफ 34 रन बना कर किया. कल का मैच शुरू होने से पहले उनके आईपीएल इतिहास में कुल 3998 रन थे.

Shikhar Dhawan AFP

यह मुकाम उन्होंने अपने 142 इन्निंग्स में हासिल किया. इस लिस्ट में सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा है और इस लिस्ट में शामिल होने वाले वो आठवें खिलाड़ी हो गए.

13dhawan1

आउट होने के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि-

 “विकेट गिरा है, पर मेरी खेलने की इन्निंग्स नही ख़तम हुई है com’on @SunRisers अब यह हम अपने फैन्स के लिए करते है #ऑरेंजआर्मी #आईपीएल2018 #अभीनहींतोकभीनही”

आईपीएल के आगे भी उन्होंने अपने फॉर्म से अच्छे रन बटोरे उनका श्री लंका और दक्षिण अफ्रीका की टी-20 दौरा भी अच्छा गुज़रा जिसकी वजह से उनो एक अच्छी आईपीएल की शुरुआत मिली. इसके पीछे का रीज़न बताते हुए वह कहते है कि “मुझे लम्बी पारियां खेलना पसंद है. यह टीम को लाभान्वित करने के साथ मुझे भी फायदा पहुंचाती है. अपनी इसी अच्छी फॉर्म का फायदा उठा कर मई लम्बा खेलने का प्रयास करता हूँ जिससे मेरी टीम को बड़े स्कोर चेस करने में कोई प्रॉब्लम नही होती है. साउथ अफ्रीका और श्रीलंका की टी-20 से मै ऐग्रसिव  पारियां खेल रहा हूँ न की सिर्फ इस आईपीएल में. जो टी-20 में खेलने का तरीका है मै उसे आईपीएल में इस्तेमाल कर रहा हूँ.और मुझे इस बात की ख़ुशी है,” शिखर धवन ने यह बात प्रेस वार्ता में अपनी बैटिंग का सीक्रेट बताते हुए कही

Leave a comment

Your email address will not be published.