pjimage 3

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट दिल्ली में खेला जा रहा है. आज इस टेस्ट मैच का पांचवा दिल है. एक तरफ जहाँ भारत इस टेस्ट मैच को जीतने की कोशिश कर रहा है.वही श्रीलंका इस टेस्ट मैच को ड्रा कराने की कोशिश कर रहा है. वही प्रदूषण के बाद अब दिल्ली टेस्ट में एक और विवाद सामने आ गया है. दिल्ली में टेस्ट में श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ एंजेलो मैथ्यूज को नो बॉल पर आउट दिया है.

जल्द आउट हुए एंजेलो मैथ्यूज

indvsl
photo credit: bcci

कल के स्कोर 31 रन पर तीन विकेट से आगे खेलते हुए श्रीलंका की शुरुआत कुछ खास नही रही. टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ एंजेलो मैथ्यूज सिर्फ एक रन बना के वापस लौट गए. उनका आउट होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है क्योंकि उन्होंने पहली पारी में शतक बनाया था और अपनी फॉर्म में वापसी की थी.

नो बॉल पर हुए आउट 

indvssl delhi

photo credit: bcci

जडेजा की जिस गेंद पर एंजेलो मैथ्यूज आउट हुए थे, वो गेंद नो बॉल थी. अंपायर ने इस गेंद का रिव्यु नही किया था, जिस वजह से एंजेलो मैथ्यूज को वापस जाना पड़ा था.

प्रदूषण के बाद है ये दूसरा विवाद 

दिल्ली टेस्ट इस समय विवादों से घिरा रहा है. पहले जहाँ प्रदूषण की वजह से खिलाड़ियों की तबियत ख़राब हो गई थी, वही अब नो बॉल पर एंजेलो मैथ्यूज का आउट करार देना. ऐसे में श्रीलंका के लिए इस टेस्ट मैच अभी तक कुछ भी अच्छा नही गया है.

श्रीलंका का संघर्ष लगातार जारी है 

indvssl
photo credit: bcci

एंजेलो मैथ्यूज के आउट होने के बाद भी श्रीलंका का संघर्ष जारी है. श्रीलंका के लिए इस समय क्रीज़ पर धनजंय डीसिल्वा और दिनेश चंडीमल टिके हुए है. खबर लिखे जाने तक धनंजय डीसिल्वा इस समय 88 और दिनेश चंडीमल 36 रन बना के टिके हुए है. इस दौरान दोनों बल्लेबाजो ने 109 रन की साझेदारी की.

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

https://twitter.com/PRINCE3758458/status/938273005641314305

Leave a comment

Your email address will not be published.