Andrew Symonds

Andrew Symonds: शनिवार यानि 14 मई को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का देहांत हो गया, इसके बाद से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। एंड्रयू की मौत से फैंस को जितना सदमा लगा है, उनकी मौत ने उनके परिवार को कई ज्यादा प्रभावित किया है। बताया जा रहा है कि क्वींसलैंड के टाउन्सविले में 46 वर्षीय साइमंड्स की कार हादसे का शिकार हो गई थी। लेकिन अब उनकी बहन ने साइमंड्स की मौत पर सवाल खड़े किए हैं।

Andrew Symonds की मौत पर उनकी बहन ने खड़े किए सवाल

Andrew Symonds nickname Roy

शनिवार देर रात पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का कार एक्सीडेंट में देहांत हो गया। एंड्रयू साइमंड्स  की मौत का राज तब और भी गहरा हो गया ,जब उनकी बहन ने DailyMail.co.uk को बताया कि हादसे की रात सायमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था, इस बारे में परिवार को पता नहीं था।

वह अपने पीछे पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि काश वह अपने भाई के साथ सिर्फ एक दिन और बिता पातीं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ। रिपोर्ट में लुईस के हवाले से कहा गया है कि,

“दुर्घटना बहुत भयानक थी। हम नहीं जानते कि आंद्रे साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे। हादसे में साइमंड्स के दो कुत्ते बच गए। रिपोर्ट के अनुसार, दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया।”

अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुके हैं Andrew Symonds

Andrew Symonds Movie in Bollywood with Akshay Kumar

आपको बता दें की एंड्रयू साइमंड्स बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुके हैं। दरअसल अक्की की साल 2011 में रिलीज हुई ‘पटियाला हाउस’ मूवी में  एंड्रयू को देखा गया था। पटियाला हाउस फिल्म इंग्लैंड के गेंदबाज मोंटी पनेसर की जिंदगी पर आधारित थी। कई रिपोर्ट्स की माने तो एंड्रयू साइमंड्स बॉलीवुड फिल्मों को बेहद पसंद भी किया करते थे। इसके अलावा एंड्रयू इंडियन बिगस्ट रीऐलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।