Andrew Symonds

Andrew Symonds: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के निधन से अभी क्रिकेट जगत उभरा भी नहीं था कि कार एक्सीडेंट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स की मृत्यु ने एक बार फिर सबको हैरान करके रख दिया. 15 मई की सुबह जब साइमंड्स के निधन की खबर सामने आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ.

एंड्रयू के कार दुर्घटना में निधन होने की वजह से एक बार फिर क्रिकेट जगत सदमे में है. इसी कड़ी में CA ने एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर करके अपने इस दिग्गज खिलाड़ी (Andrew Symonds) को श्रद्धांजलि दी है जोकि फैंस को रत्तीभर भी पसंद नहीं आया.

CA ने की Andrew Symonds की अजीबो गरीब वीडियो शेयर

दरअसल, अपने पूर्व स्टार खिलाड़ी एंड्रयू सायमंड्स को श्रद्धांजलि देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें सायमंड्स श्रीलंका के खिलाफ एक वनडे मैच में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं. जिसमें वह श्रीलंका के स्पिनर गेंदबाज़ के खिलाफ सीधा शॉट खेलते हैं, लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े माइकल क्लार्क के पैड पर लग के गेंद मिडविकेट पर खड़े सीधा तिलकरत्ने दिलशान के हाथों में चली गई. जिसके चलते सायमंड्स आउट हो गए.

हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि CA ने ट्विटर पर यह वीडियो इस सुझाव के साथ शेयर किया था कि आप नहीं जानते कि जीवन में अगले ही पल कब क्या हो जाए, यह अनएक्सपेक्टेड (अप्रत्याशित) है. लेकिन फैंस को यह वीडियो बिलकुल पसंद नहीं आई, और उन्होंने बोर्ड की जमकर क्लास लगाई. खासकर इस वीडियो में हुई कॉमेंट्री दर्शकों को काफी ज़्यादा चुभी. आइये आपको दिखाते हैं कि फैंस क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को कैसे फटकार लगा रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: