andre russell's wife jassym lora

भारतीय क्रिकेट टीम के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. कितने भारतीय खिलाड़ी तो ऐसे हैं जो स्टारडम या फैन फॉलोइंग के मामले में सेलिब्रिटीज़ को भी मात दे देते हैं. ऐसा ही हाल इन क्रिकेटर्स की वाइफ (Wife) और गर्लफ्रेंड का होता है. इनकी भी फैन फॉलोइंग काफी होती है. इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का कपल है. ऐसे में एक वेस्टइंडीज स्टार ऑलराउंडर की वाइफ (Wife) के भी दुनिया के हर कोने में चाहने वाले हैं. वह अपनी ग्लैमरस और हॉटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. आइये ज़रा इनके बारे में थोड़ा और जानते हैं.

आंद्रे रसल की वाइफ के हैं हॉटनेस के चर्चे

andre russell's wife jassym lora

वेस्टइंडीज़ के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की वाइफ (Wife) जेमिस लौरा पूरे विश्व में अपनी ग्लैमरस और हॉटनेस लुक के लिए बखूबी जानी जाती हैं. ये भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. इनके चाहने वाले बहुत हैं. अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की बात करें, तो इंस्टाग्राम पर जेमिस के लाखों फॉलोअर्स हैं. भारत में भी लोग इनके काफी दिवाने हैं. हॉटनेस के मामले में जेमिस बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटी तो टक्कर दे सकती हैं.

विश्व की नंबर 1 T20 लीग आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन के चलते आंद्रे रसल ने काफी लोकप्रियता हासिल की है, रसल के भारत में चाहने वालों की तादात बेहद ज़्यादा है. जिसके चलते लोग उनकी बीवी (Wife) जेमिस लौरा को भी जानते हैं और अब वो भी भारत में काफी फेमस हो गई हैं.

पेशे से मॉडल हैं रसल की वाइफ

andre russell's wife jassym lora

आपको बता दें कि आंद्रे रसल की बीवी (Wife) जेमिस लौरा पेशे से एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर जेमिस सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें डालती हुई दिखाई देती हैं. वो अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेकर ज़्यादातर सुर्खियां बटोरती हैं.

जेमिस लौरा सोशल मीडिया पर काफी पॉज़िटिव रहती हैं. साथ ही उनकी किसी तस्वीर या वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में या सनसनी बनने में ज़्यादा वक्त नहीं लगता. जैसे ही वे पोस्ट करती हैं वैसे ही इनकी शेयर की गई पोस्ट पर तमाम चाहने वालों के कॉमेंट और लाइक्स आना शुरू हो जाते हैं. इसके अलावा, काफी लंबे समय से डेट कर रहे इस कपल ने साल 2016 में शादी की थी. वहीं कुछ समय पहले आंद्रे रसल और जेमिस लौरा का यहां बेबी गर्ल हुई है.