Andre Russell

Andre Russell: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला आंद्रे रसेल (Andre Russell) बहुत ही धाकड़ फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन उनके इस फॉर्म का फायदा टीम को बिल्कुल भी नहीं हो रहा है। केकेआर को लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है। लेकिन हाल ही में केकेआर द्वारा शेयर किए गए आंद्रे रसेल (Andre Russell) के वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, कि रसेल अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। प्रैक्टिस सेशन के दौरान रसेल ने अपने शॉट से कुर्सी पर छेद कर दिया।

Andre Russell के दमदार शॉट ने उड़ाई कुर्सी की धज्जियां

Andre Russell

कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल अपने शक्तिशाली पावर-हिटिंग शॉट के लिए फेमस हैं। आंद्रे अपने बल्ले से विरोधी टीम की धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही कुछ कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा शेयर किए गए आंद्रे रसेल (Andre Russell) के वीडियो में देखने को मिला है।

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स ने हाल ही में प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आंद्रे रसेल को प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में आंद्रे रसेल ताकतवर शॉट मारते हैं जिसके बाद कुर्सी भी टूटी हुई नजर आती है। आंद्रे रसेल यह शॉट इतना तेज था कि कुर्सी में एक बड़ा छेद हो गया। इस वीडियो को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है साथ ही फैंस इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

ऐसा रहा है KKR का अब तक का प्रदर्शन

3 players KKR are missing badly in ipl 2022

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 के आठ मैच खेल चुकी है, जिसमें से केकेआर ने तीन मैच हारे और तीन मैच जीते हैं। फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स छह अंकों के साथ सातवें स्थान पर विराजमान है। वहीं अगर आंद्रे रसेल के प्रदर्शन की बात करें तो वह अब तक 180.15 के स्ट्राइक रेट से 227 रन बना चुके हैं।