Andre Russell MoTM KKR vs SRH

Andre Russell: आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में 14 मई को खेला गया. जिसमें केकेआर ने 54 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. कोलकाता ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बोर्ड पर लगा दिए. जिसका पीछा करते हुए एसआरएच निर्धारित 20 ओवर में 123 रन ही बना पाई. वहीं केकेआर की तरफ से टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल (Andre Russell) को प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाज़ा गया, जिन्होंने बल्ले और गेंद से ज़बरदस्त प्रदर्शन किया.

Andre Russell ने दिया बड़ा बयान

Andre Russell vs SRH-IPL 2022

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल (Andre Russell) ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद एक बड़ा बयान भी दिया है. उन्होंने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाज़ी करना कितना मुश्किल था. रसल ने पोस्ट मैच इंटरव्यू में कहा,

“जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए गया, तो वह विकेट में गेंदबाजी कर रहे थे, जिसको खेलना थोड़ा मुश्किल था. हमारे गेंदबाजी आक्रमण ने आज उन्हें वापस खींचा. माइंडसेट बिलकुल क्लियर था, मैं पहली गेंद से जाने और ऐसा करने का अभ्यास कर रहा था. नेट्स में पहली गेंद पर मैंने छक्के लगाए हैं। मैं अपने शरीर को किसी भी स्थिति के लिए तैयार करता हूं. कभी मुश्किल परिस्थिति आ जाती है लेकिन आपको अंत तक टिके रहना पड़ता है.”

“यह कैंडी की दुकान में एक बच्चे की तरह है”

Andre Russell vs SRH-IPL 2022

आंद्रे रसल ने आगे बातचीत करते हुए पोस्ट मैच इंटरव्यू में ऑफ स्पिनर्स को लेकर बहुत बड़ी बात कही है. दरअसल, रसल (Andre Russell) ने केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में वॉशिंगटन सुंदर के एक ही ओवर में 3 छक्के जड़े थे और पूरे 20 रन बटोरे थे. ऐसे में उन्होंने ऑफ स्पिनर्स को लेकर कहा कि, राइट हैंड बैटर के सामने एक ऑफ स्पिनर का गेंदबाज़ी करना ऐसा ही है जैसे कैंडी की दुकान में एक बच्चे को छोड़ दिया जाए. रसल ने कहा,

“19वें ओवर की आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले मैंने कहा, “सुनील, कोशिश करो और एक चौका लगाओ, लेकिन मुझे स्पिनर के खिलाफ अगले ओवर में स्टार्ट करने दो” एक ऑफस्पिनर का दाएं हाथ के बल्लेबाज़ को गेंद डालना, यह कैंडी की दुकान में एक बच्चे की तरह है. मुझे फुल टॉस मिलते गए और मैं उन्हें दूर फैकता गया. आज मेहनत रंग लाई. दोनों पहलुओं में योगदान करके अच्छा लगा. मैं इसे जारी रखने की पूरी कोशिश करूंगा, उम्मीद है कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाएंगे.”