LSG vs KKR - Andre Russell Quick Fire to Jason Holder

LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल (Andre Russell) लखनऊ सुपर जाइनट्स के खिलाफ अपने विक्राल रूप में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए है। 7 मई की रात को लखनऊ और कोलकाता के बीच लीग का 53वां मैच खेला जा रहा है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए एलएसजी ने केकेआर को 177 रनों का लक्ष्य दिया है, जिसका पीछा करते हुए टीम मुश्किल में फंसी है लेकिन आंद्रे रसल ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से समा बांध दिया है।

Andre Russell ने 19 गेंदों में बनाए 45 रन

cf582b3d aaef 4bcb 9391 a0ae6ec9a233

दरअसल, 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने सिर्फ 25 रन के संयुक्त स्कोर पर 4 बल्लेबाजों को गंवा दिया। केकेआर हर ओवर के बाद इस रन चेज में पिछड़ती जा रही थी। लेकिन मुसीबत की इस घड़ी में क्रीज पर आए आंद्रे रसल (Andre Russell) ने बिना समय बर्बाद करते हुए विस्फोटक अंदाज में खेलना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्होंने 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए अपने ही हमवतन खिलाड़ी जेसन होल्डर का चयन किया।

इस ओवर की पहली गेंद पर रिंकू सिंह ने 1 रन लेकर आंद्रे रसल (Andre Russell) को स्ट्राइक दी। इसके बाद मैदान में जो हुआ उससे सभी की निगाहें सिर्फ रसल पर तिक गई। स्ट्राइक आते ही रसल ने 2 गेंदों में 2 लगातार छक्के जड़ दिए। चौथी गेंद पर एक मिस हिट हुआ लेकिन गेंद फील्डर के हाथों में नहीं की गई। इसके बाद भी रसल ने रुकने का नाम नहीं लिया आखिरी 2 गेंदों में भी छक्का और चौका जड़ दिया। रसल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो आप नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।