Andre Russell

Andre Russell: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने खेल प्रदर्शन के अलावा पानए मस्तीभरे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हे कई बार ऑनफील्ड मस्ती करते देखा गया है। ऐसा ही कुछ सोमवार यानि 2 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला। दरअसल इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) बाउन्ड्री के पास बीच मैच में नाचते हुए नजर आए। उनके इस डांस ने महफिल ही लूट ली।

Andre Russell ने अपने डांस मूव्स दिखा फैंस को बनाया अपना दीवाना

andre russell

जितना फैंस ने राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले को इन्जॉय किया, उतना ही उन्होंने वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल के डांस को भी इन्जॉय किया। दरअसल, आंद्रे रसेल (Andre Russell) बीच मैच में अपने डांस के जरिए फैंस को एनर्टैन करते हुए नजर आए।

आंद्रे को बीच मैच में बाउन्ड्री के पास डांस करते हुए देखा गया। आंद्रे रसेल के डांस मूव्स देखने के बाद फैंस आंद्रे के डांस के भी फैन हो गए हैं। उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं कुछ फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसा रहा ये मुकाबला

KKR vs RR - Kolkata Knight Riders Won

राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान में कोलकाता नाइट राइडर्स को 153 रनों का टारगेट दिया। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने राजस्थान के लिए अर्धशतक जड़ा। जिसके बाद दिए हूर टारगेट का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 ओवर में ही ये टारगेट हासिल कर लिया।

वहीं अगर आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में इन दोनों टीमों की जगहों पर नजर डाले तो,  राजस्थान की टीम छह जीत और तीन हार के साथ पॉइंट टेबल में फिलहाल तीसरे स्थान पर है। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 के 9 मैच खेल लिए हैं। जिसमें उसने तीन मैच जीते और छह हारे। ऐसे प्रदर्शन के बाद कोलकाता सातवें नंबर पर है।