Andre Russell Hitting in Last Over vs SRH

KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसल (Andre Russell) ने शनिवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जिसके चलते खराब शुरुआत के बाद आंद्रे रसल की तूफ़ानी पारी की बदौलत केकेआर 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाने में कामयाब हुई, जिसमें से 20 रन आखिरी ओवर में आए थे।

Andre Russell ने 20वें ओवर में जड़े 3 छक्के

98c53d0e 8a65 42c1 902c 96bc525ef543

कोलकाता बनाम हैदराबाद मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन ने अपने गेंदबाजों को रोटेट करने में एक बड़ी गलती हुई। जिसके कारण अंतिम ओवर्स के स्पेशलिस्ट गेंदबाज टी. नटराजन के ओवर जल्दी खत्म हो गए और भुवनेश्वर कुमार भी 19वें ओवर में अपने कोटे का आखिरी ओवर डाल चुके थे। जिसके फलस्वरूप 20वें ओवर के लिए स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर को अटैक में लेकर आना केन विलियमसन की मजबूरी बन गया।

इस मौके पर स्ट्राइक पर क्रीज पर अपनी नजरे जमाए चुके आंद्रे रसल (Andre Russell) मौजूद थे। हालांकि पहली गेंद पर रसल ने सिंगल लिया, फिर अगली गेंद पर सुनील नरेन के एक रन लेने के बाद रसल एक बार फिर स्ट्राइक पर आ गए। इसके बाद रसल ने फुल टॉस गेंद को मिड विकेट के ऊपर के छक्का जड़ दिया। चौथी गेंद पर सुंदर ने एक बार फिर वापसी करते हुए यॉर्कर गेंद डालकर रसल को खामोश रखा। लेकिन अंतिम 2 गेंदों में आंद्रे के प्रकोप से नहीं बच सके, उन्होंने आखिरी दोनों गेंदों पर रसल ने विशालकाय छक्के जड़ दिए। आप भी आंद्रे रसल की विस्फोटक पारी का वीडियो नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।