Andre Fletcher

वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के मैच के दौरान घातक बाउंसर से घायल हो गए है। खुलना टाइगर्स (Khulna Tigers) और चट्टोग्राम चैलेंजर्स (Chattogram Challengers) के बीच खेले गए मैच के दौरान रेजौर रहमान रजा की तेज रफ्तार गेंद फलेचर की गर्दन पर जा लगी। जिसके बाद उन्हें तुरंत प्रभाव से अस्पताल ले जाया गया।

गेंद लगते ही मैदान पर गिर गए Andre Fletcher

खुलना टाइगर्स की ओर से खेलते हुए आन्द्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। 6 ओवर के भीतर टीम के 2 विकेट गिरने के बाद फलेचर तेजी से रन बटोरने की फिराक में थे। इसी बीच रेजौर रहमान रजा पारी का 7वां डालने के लिए आए। इस ओवर की पहली गेंद अचानक इतनी उछली कि फ्लेचर (Andre Fletcher) चाह कर भी इससे बच नहीं पाए और गेंद हेलमेट की ग्रिल के नीचे वाले हिस्से से निकल कर उनकी गर्दन पर जा लगी। गेंद लगते ही फलेचर (Andre Fletcher) मैदान पर गिर गए जिसे देख तुरंत विपक्षी टीम के खिलाड़ी और गेंदबाज फलेचर की ओर दौड़ पड़े।

Andre Fletcher खतरे से बाहर – नफीस इकबाल

Fletcher

इसके बाद फलेचर को बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक चिकित्सक की निगरानी में कुछ समय मैदान पर रखा गया। उस समय उनकी हालात ठीक लग रही थी, लेकिन एहतियात के तौर पर फलेचर (Andre Fletcher) को उसी समय अस्पताल ले जाया गया। हालांकि खुलना टाइगर्स के प्रबंधक नफीस इकबाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि फलेचर खतरे से बाहर है।

25 रनों से मैच हार गई खुलना टाइगर्स

Khulna Tigers

खुलना टाइगर्स इस मैच में 191 रनों का पीछा कर रहे थे। लेकिन अपने 20 ओवरों में खुलना टाइगर्स की टीम सिर्फ 165/9 का स्कोर बना पाई। लिहाजा टाइगर्स ने ये मैच 25 रनों से गंवा दिया। फ्लेचर (Andre Fletcher) की चोट ने टाइगर्स टीम के रन चेज को बुरी तरह से प्रभावित किया क्योंकि फ्लेचर के घायल होने के बाद कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए पर्याप्त रन नहीं बना सका। सिकंदर रजा, जो की आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) के कंकशन सब के रूप में बल्लेबाजी करने आए थे उन्होंने 12 गेंदों में 22 रन बनाए, लेकिन यह उनकी टीम को जीत तक ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं था।