Bilal Khan

AMR vs KHW Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Oman D20 League, 2021-22

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 मैच डीटेल्स:

Oman Cricket In Talks With BCCI After ICC Approaches For T20 World Cup lg

AMR vs KHW के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच 22 दिसंबर को Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में खेला जाएगा। यह मैच 05:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का पहला मैच है। इस मैच में दोनों टीमों की तुलना की जाए, तो दोनों टीमों में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ साथ ही युवा खिलाड़ियों का एक अच्छा मिश्रण है। इस टूर्नामेंट में AMR टीम को बिलाल-खान,ट्विंकल भंडारी, रफीउल्लाह-एम जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है इन्होंने हाल ही में खत्म हुए Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

दूसरी ओर KWH टीम में भी  जीशान सिद्दीकी, आमिर कलीम, मुजहिर रजा जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद है जो अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती है तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 144 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी  मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश AMR:

ट्विंकल भंडारी, अक्षय पटेल, करण सोनावाले, संकटा प्रसाद, विनायक शुक्ला, रफीउल्लाह-एम, मेहरान खान, वीरेन पटेल, बिलाल-खान, हेमल टंडेल, अदनान हक

संभावित एकादश KHW:

मुजफ्फर शिरालकर, सैयद आमिर अली, सीन नोवाक, कुट्टीराजा करुथापांडियन शनमुगराजन, बिलाल आसिम, जीशान सिद्दीकी, आमिर कलीम, मुजहिर रजा, एलन गवद्या, आकिब जावेद, रुबेल अब्दुस सत्तार

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

आमिर कलीम; यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है इन्होंने हाल ही में खत्म हुए Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 203 रन बनाए हैं और 12 विकेट लिए हैं। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

रफीउल्लाह-एम; इन्होंने Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 35 की औसत से 215 रन बनाए इस टूर्नामेंट में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

जीशान सिद्दीकी; यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

बिलाल-खान; AMR टीम के प्रमुख गेंदबाजों है इन्होंने Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 17 विकेट लिए थे इस टूर्नामेंट में भी टीम को इनसे अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है। 

सैयद आमिर अली; KHW टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज हैं इन्होंने Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में 26 के औसत से 130 रन बनाए थे इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

मुजहिर रजा; Oman Premier League ODI टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया था इन्होंने 7 मैचों में 16 विकेट लिए थे। इस मैच में यह ड्रीम टीम में उप कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:आमिर कलीम,मेहरान खान

उपकप्तान:  बिलाल-खान,जीशान सिद्दीकी

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20211222 120302 298

विकेटकीपर; ट्विंकल भंडारी

बल्लेबाज:अक्षय पटेल,संकटा प्रसाद,सैयद आमिर अली

आल राउंडर; जीशान सिद्दीकी, आमिर कलीम,मुजहिर रजा, मेहरान खान

गेंदबाज;  बिलाल-खान, हेमल टंडेल,आकिब जावेद

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20211222 120309 062

विकेटकीपर; मुजफ्फर शिरालकर

बल्लेबाज:अक्षय पटेल,संकटा प्रसाद,सैयद आमिर अली

आल राउंडर; जीशान सिद्दीकी, आमिर कलीम,मुजहिर रजा, मेहरान खान

गेंदबाज;  बिलाल-खान, हेमल टंडेल,आकिब जावेद

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। बिलाल-खान,जीशान सिद्दीकी ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

AMR vs KHW Oman D20 League, 2021-22 संभावित विजेता:

AMR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer