Amitabh Bachchan-Sehwag

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से दर्शकों के बीच कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) शो को लेकर दर्शकों के बीच आ चुके हैं. इस सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) बनीं. अब इसी हफ्ते टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) इस शो पर सेलीब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचने वाले हैं. यानी कि इस हफ्ते इस शो में ढेर सारा धमाल देखने को मिलने वाला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सेलिब्रिटी गेस्ट का प्रोमो

Amitabh Bachchan
PC : SONY

इस शो का एक नया प्रोमो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज केबीसी के होस्ट के कई सवालों का जवाब काफी मजाकिया अंदाज में देते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके जवाब सुनकर तो सौरव गांगुली भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. यकीन ना हो तो आप हमारी इस रिपोर्ट में साझा की गई वीडियो को खुद देख सकते हैं.

वायरल हो रहे प्रोमो वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शुरुआत में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहवाग से कहते हैं कि हमने सुना है कि आप खेलते वक्त गुनगुनाते बहुत हैं. उनके इस सवाल पर सलामी बल्लेबाज किशोर कुमार का गाना ‘चला जाता हूं किसी की धुन’ में गाने लगते हैं. इसके बाद बिग भी उनसे पूछते हैं कि अगर वो फील्डिंग कर रहे हैं और कैच छूट जाए तो क्या होगा?

सौरव गांगुली और सलामी बल्लेबाज के साथ जमी महानायक की तिकड़ी

Sony2
PC : SONY

इस सवाल का जवाब तो सहवाग काफी ज्यादा मजेदार अंदाज में देते हैं और पूर्व कप्तान गांगुली की तरफ इशारा करत हुए कहते हैं कि अगर कोच ग्रेग चैपल हैं, तो एक गाना है ना, ‘अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाबे आली’. उनके इस जवाब को सुनने के बाद गांगुली अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाते और ठहाके मारकर शो पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सवाल-जवाब के इस सिलसिले में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहवाग से ये सवाल करते हैं कि, अगर भारतीय टीम पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को हरा देती थी तो आप क्या सोचते थे? इस सवाल को सुनने के बाद तो सहवाग और भी ज्यादा मूड में आ जाते हैं और कहते हैं कि, शहंशाह फिल्म का एक मशहूर डायलॉग है. उनके इतना बोलते ही दूसरी तरफ से बिग बी वो डायलॉग बोल देते हैं कि ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं.

पाकिस्तान को हराने वाले सवाल पर सुनाया ऐसा डायलॉग

Sony 3
PC : SONY

महानायक इस डायलॉग को बोलते ही हैं कि, उसे तुरंत सहवाग पूरा करते हुए कहते हैं कि, यह कहने से नहीं हिचकते कि हम तो बाप ही हैं उनके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, केबीसी का यह सेलिब्रिटी स्पेशल शो इसी हफ्ते शुक्रवार को सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा. इसलिए आप अगर सहवाग, गांगुली और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस बेहतरीन तिकड़ी को देखना चाहते हैं तो 9 बजे शो जरूर देखें.