leg spinner amit mishra trolls chennai super kings with his hilarious tweet
leg spinner amit mishra trolls chennai super kings with his hilarious tweet

क्रिकेट के मैदान पर अपनी जादुई गेंदबाजी से जलवा बिखेरने वाले स्पिन गेंदबाज़ अमित मिश्रा (Amit Mishra) को इस साल आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान एक भी खरीदार नहीं मिला. इस वजह से इस बार वो इस बड़ी टूर्नामेंट से गायब हैं. लेकिन, आईपीएल 2022 का हिस्सा ना होने की वजह से भी वो लगातार इससे जुड़े हुए हैं और इस पर फैंस के बीच बेबाकी से अपनी राय दे रहे हैं. हाल ही में अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए सीएसके को ट्रोल कर दिया है. इसका अंदाजा आप उनका लेटेस्ट ट्वीट देखकर लगा सकते हैं.

उम्र को लेकर दिग्गज ने किया सीएसके को ट्रोल

उम्र के लिए अमित मिश्रा ट्रोल सीएसके

39 साल के हो चुके अमित मिश्रा (Amit Mishra) भले ही इस साल आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बन सके हैं लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी देखी जा सकती है. इसके जरिए वो अपने फैंस का एंटरटेनमेंट तो कर ही रहे हैं इसी के साथ फैन की ओर से पूछे जा रहे सवालों का अपने अंदाज में -जवाब भी दे रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में आने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रोल कर दिया है. दरअसल, एक शख्स ने इस गेंदबाज़ से सीएसके में शामिल होने की रिक्वेस्ट की थी. फिर क्या था फैन के इस रिक्वेस्ट का मजेदार अंदाज में जबाव देते हुए अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘माफी दोस्त, इसके लिए अभी भी दो साल छोटा हूं.’

आईपीएल में शानदार हैं इमित मिश्रा के आंकडे़

अमित मिश्रा आईपीएल रिकॉर्ड

बता दें कि अमित मिश्रा (Amit Mishra) की ओर से हार ही में किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है.  अभी तक इसे तीन हजार से ज्यादा रिट्वीट और 27 हजार से ज्यादा मिल चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ‘डैडी आर्मी’ के नाम से भी लोगों के बीच मशहूर है. इसका बड़ा कारण यह भी है कि ये फ्रेंचाइज़ी युवा खिलाड़ियों से ज्यादा अनुभवी प्लेयर्स पर दांव खेलती है. 

इतना ही नहीं टीम के स्क्वायड की औसत उम्र भी 30 से ज्यादा की ही है. वहीं अमित मिश्रा के आईपीएल करियर पर एक नजर डालें तो इस दिग्गज गेंदबाज़ के आंकड़े काफी शानदार हैं. वो आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तीसरे नंबर पर हैं और वह इस टूर्नामेंट के एक लेज़ेंड खिलाड़ी मावे जाते हैं.