images 2021 07 01T185938.838

Delhi Capitals के स्पिन गेंदबाज Amit Mishra ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि श्रेयस अय्यर का टीम में वापसी आगे चलकर उनके टीम के लिए काफ़ी मददगर साबित होगा। ऐसे बात करें तो आईपीएल के पहले भाग में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स अभी तक अंक तालिका के सबसे ऊपर मौजूद हैं।

Amit Mishra ने कहा DC में युवा और अनुभवी दोनों का है मिश्रण

images 2021 07 01T185538.005

अमित मिश्रा ने हाल ही में दिल्ली टीम की जीतने के संभावना के बारें में बताते हुए बताया कि

दिल्ली कैपिटल्स अनुभवी और युवा दोनों का मिश्रण है। हमारे पास युवा खिलाड़ियों में भारत के टॉप प्लेयर जैसे कि ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर। वहीं अनुभवी में शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा जैसे कई खिलाडी़ शामिल हैं। श्रेयस अय्यर की वापसी से हमारा मिडिल ऑर्डर मजबूत होगी और मुझे आशा है इस बार जो पिछले बार फाइनल में चूक हुई तो उसको सुधारेंगे।

Amit Mishra को हुआ था पहले भाग के आईपीएल में कोरोना

अमित मिश्रा उन खिलाड़ियों के सूची में शामिल हैं जिनकोे कोरोना होने के बाद IPL को बीच में ही रोका गया था। उन्होंने अपनी तबीयत की जानकारी देते हुए बताया

हाँ मैं आज कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो गया हूँ। मुझे कुछ ही सामान्य लक्षण थे इसके चलते मैं एक ही सप्ताह में इस बीमारी से ठीक हो गया । परंतु मेडिकल स्टाफ द्वारा बताए गए अनुसार मैंने 10 दिन घर पर खुद को एकांत में रखा। मैंने इसके बाद भी कुछ दिनों तक अपने घर में रेस्ट किया और अब फिर से अभ्यास चालू किया हूँ।

Amit Mishra आईपीएल के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक

images 2021 07 01T185557.097

अमित मिश्रा आईपीएल के सबसे अनुभवी गेंदबाज के साथ साथ सबसे प्रभावी में से एक है। अमित मिश्रा ने अपने आईपीएल करियर में कुल 154 मैचों में 166 विकेट लिया है। वह आईपीएल के दूसरा सबसे ज्यादा विकेट लेना वाले गेंदबाज है । उन्होंने इस सीजन दिल्ली की टीम के लिए खेलते हुए 4 मैचों में 6 विकेट लिया। उसमें से उन्होंने 4 विकेट गत विजेता मुंबई के खिलाफ मैच में लिया जिसके चलते उन्हें उस मैच का मैन ऑफ द मैच का किताब भी हासिल हुआ।