Ambati Rayudu Trend on Twitter after delete retirement tweet
Ambati Rayudu Trend on Twitter after delete retirement tweet

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने शनिवार को आईपीएल से संन्यास लेने की अनाउमेंट कर दी. इसकी जानकारी खुद दिग्गज खिलाड़ी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. फैंस के बीच घोषणा वायरल होने के बाद अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने इस ट्वीट को 2 घंटे बाद डिलीट कर दिया. उनकी इस गतिविधि को देखने के बाद अब फैंस भी हैरान हैं और सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं.

ट्वीट डिलीट करने के बाद फैंस ने लिए अंबाती के मजे

 Ambati Rayudu Trend on Twitter

दरअसल 14 मई की दोपहर अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के ट्वीट ने हर किसी को हैरत में डाल दिया. लेकिन, ये हैरानी और भी ज्यादा तब हुई जब उन्होंने आईपीएल से रिटायरमेंट की घोषणा करने के बाद उस ट्वीट को ही डिलीट कर दिया. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा,

“मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा. इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है. इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा.”

हालांकि ट्वीट डिलीट होने के बाद जहां कुछ फैंस इस पर अतरंगी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो वहीं Ambati Rayudu के इस निर्णय से कई फैंस संतुष्ट नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा आप ट्वीट्स देखकर लगा सकते हैं.

Ambati Rayudu को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/dhiraj717/status/1525402873315483648?s=20&t=ttkYQtz-Vv92tylAwoTn4A