Ambati Rayudu announced retirement from ipl and deleted the twitter post
Ambati Rayudu announced retirement from ipl and deleted the twitter post

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने शनिवार को आईपीएल से संन्यास लेने की अनाउमेंट कर दी. इसकी जानकारी खुद दिग्गज खिलाड़ी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. फैंस के बीच घोषणा वायरल होने के बाद अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने इस ट्वीट को कुछ ही देर बाद डिलीट कर दिया. उनकी इस गतिविधि को देखने के बाद अब लोगों के मन में अलग-अलग तरह के ख्याल आने लगे हैं.

रायुडू ने संन्यास की घोषणा करने के बाद डिलीट किया ट्वीट

 Ambati Rayudu announced retirement from ipl

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने शनिवार, 14 मई को कुछ देर पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा की थी. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा,

“मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा. इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है. इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा.”

हालांकि ट्वीट करने के बाद अंबाती रायुडू ने इसे डिलीट कर दिया. जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में ऐसी खबरें फैलने लगी है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में सब ठीक है या नहीं? इस साल आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. इस साल सीएसके 8 मैच गंवाकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो घई है. इस बीच खिलाड़ियों की ओर से आ रहे संकेत अच्छे नहीं माने जा रहे हैं.