IPL 2022
Ambati Rayudu

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) अपने संन्यास वाले ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने IPL 2022 को अपना आखिरी सीजन बताते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने IPL से संन्यास लेने की घोषणा कर डाली थी. लेकिन, कुछ समय बाद ही उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. वहीं CSK के CEO ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वह IPL से संन्यास नहीं लेंगे. वैसे भी अंबाती रायडू का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. सोशल मीडिया पर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज पर उतर आए.

Ambati Rayudu बुजुर्ग के साथ की मार पिटाई

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को आक्रामक रवैये के लिए जाना जाता है. वह बहुत ही जल्द अपना आपा खो बैठके हैं. उन्हें ऐसा मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी ऐसा करते हुए देखा गया है. सोशल मीडिया पर रायडू की एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वह बुजुर्ग के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं. यह घटना हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम की बताई जा रही है.

अंबाती रायडू स्टेडियम में जा रहे थे तभी उनका झगड़ा एक सीनियर सिटिजन के साथ हो जाता है. एक मीडिया रिपोर्ट में झगड़े की वजह कार की रफ्तार बताई गई. अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे. बुजुर्ग व्यक्ति ने उनसे इशारे में कार की रफ्तार कम करने को कहा. इतने में रायडू कार से निकले और बुजुर्ग व्यक्ति से भिड़ गए. दोनों के बीच हाथा पाई तक की नौबत आ गई. जिसके बाद लोगों ने बीच-बचाव कराया. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंबाती रायडू ने बूढ़े व्यक्ति के साथ हाथा पाई करते हुए गाली गलौज पर उतर आए.

विवादों से रहा है पुराना नाता

Ambati Rayudu
Ambati Rayudu

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का विवादों से पुराना नाता रहा है, वह इससे पहले BCCI से पंगा ले चुके हैं. अंबाती रायडू और BCCI के बीच काफी उठा पटक देखने को मिली थी. जिसके बाद रायडू ने BCCI से माफी मांगते हुए आईपीएल से जुड़ना सही समझा. वहीं वह अपने करियर को लेकर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों पर भेदभाव के आरोप लगा चुके हैं.

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) आईपीएल में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने अब तक चेन्नई के लिए 12 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उनके बल्ले से 271 बनाए हैं, अंबाती रायुडू के आईपीएल करियर की बात करें, तो उन्होंने आईपीएल के 187 मैच में 4187 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 22 अर्धशतक देखने को मिले हैं.