Ambati Rayudu Catch against RCB

Ambati Rayudu: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीज़न का अपना ड्रीम मैच खेल रही है. अब तक खेले गए अपने चारों मुकाबलों में हारने के बाद चेन्नई ने आरसीबी के खिलाफ ज़बरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया है. चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर आईपीएल 2022 का सबसे बड़ा टोटल (216) जड़ दिया. जिसके बाद चेन्नई ने गेंदबाज़ी भी कमाल की करके दिखाई. ऐसे में अब आरसीबी की पारी के दौरान अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने भी हवा में उड़के गज़ब का कैच लपका है.

Ambati Rayudu ने हवा में उड़कर पकड़ा कैच

दरअसल, यह घटना है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के 16वें ओवर की. जिसमें चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा खुद गेंदबाज़ी कर रहे थे. वहीं आरसीबी की ओर से स्ट्राइक पर मौजूद थे तेज़ गेंदबाज़ आकाश दीप. जडेजा ने ओवर की चौथी गेंद आकाश दीप को गुड लेंथ पर डाली, आकाश ने गेंद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए कवर्स की दिशा में जाने लगी.

कवर्स पर तैनात अंबाती रायुडू ने गेंद को हवा में देखकर कोई गलती नहीं की. उन्होंने कवर्स पर भागते हुए आकर आगे की ओर छलांग लगाते हुए एक हाथ से आकाश दीप का कैच लपक लिया. जोकि अविश्वसनीय था. रायुडू के इस कैच की काफी प्रशंसा की जा रही है. यह आईपीएल के इस सीज़न के बेस्ट कैचों में से एक हो सकता है.