qhso8jqg ambati

विश्व कप 2019 के ठीक पहले नंबर 4 पर खेल रहे अंबाती रायडू को टीम से बाहर करके विजय शंकर को मौका दिया गया था. जिसपर बड़ा बवाल भी हुआ था. लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रायडू के 71 रनों की पारी खेलने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. उनके अनुसार अंबाती रायडू ने कोहली के तलवे नहीं चाटे इसके कारण वो भारतीय टीम से बाहर हुए.

अंबाती रायडू ने अपने बल्ले से दिया था जवाब

स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने इस बार पहले मैच में बहुत ही जबरदस्त पारी खेली. मुश्किल में दिख रही चेन्नई टीम को उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से संभाला और जीत दिलाकर ही दम दिया. रायडू ने 48 गेंद में 71 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी के साथ ही अंबाती रायडू ने एक साथ कई लोगों को जवाब दे दिया.

उन्हें पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. उन्हें अंतिम पलों में टीम से बाहर कर दिया था. जिससे रायडू बहुत ज्यादा निराश थे. इस पारी को देखकर ही अजय जडेजा ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है. जो अब चर्चा का केंद्र बन गया है.

अजय जडेजा बोले अंबाती रायडू पर

Ajay jadeja 4

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 71 रनों वाली अंबाती रायडू की पारी देखने के बाद इस बल्लेबाज के बारें में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा ने कहा कि

“रायडू को पहले नंबर 4 से हटाया था. उसके बाद इस नंबर के लिए नए बल्लेबाज की तलाश शुरू हो गई थी. रायडू की वनडे में 50 का औसत है. अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों की इतनी औसत नहीं है. जब भी टीम का कप्तान बदलता है तो वो खिलाड़ी हमेशा टीम से बाहर होते हैं जो जी हुजूरी नहीं करते हैं. मुझे लगता है कि वे यही खिलाड़ी हैं.”

रायडू के स्वभाव पर बोले अजय जडेजा

EiSywl2WAAERAnb

आईपीएल 2020 के शुरुआत में लय में नजर आ रहे चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू के बारें में पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा ने कहा कि

“रायडू उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो वो चीजें याद रखते हैं, जो उन्हें चुभती हैं. मुंबई इंडियंस ने रायडू को छोड़ा हुआ है और जब से छोड़ा है ये हमेशा मुंबई के खिलाफ रन बनाते हैं. हमेशा चेन्नई को रायडू ने ही जिताया है. इनका इंटरनेशनल करियर छोटा रहा है लेकिन ये बड़ा खिलाड़ी है. अगर 2-3 घटनाएं करियर में नहीं हुई होती तो ये टीम इंडिया के लिए खेल रहे होते.”