RON 2321

आज दुबई के मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 169 रनों का स्कोर बनाया. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नहीं कर पायी और मैच हार गयी.

बैंगलोर ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

AI 3447

दुबई के मैदान पर आज महामुकाबला खेला जा रहा है. जहाँ पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सामने नजर आ रही है. जहाँ पर विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि इस मैच में उनकी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. लेकिन युवा देवदत्त पडीक्कल ने 33 रन बनाये.

वहीँ कप्तान विराट कोहली ने भी आज 90 रनों की अच्छी पारी खेली. एबी डिविलियर्स आज अपना खाता भी नहीं खोल पायें. लेकिन शिवम दूबे ने आज 22 रन बनाये. जिसके कारण उनकी टीम ने 20 ओवर में 169 रन बनाये. आज चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.

Capture 9

चेन्नई को मिली एक और हार

AI 3908

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और पहले 10 ओवर में उनकी टीम ने 2 अहम विकेट गँवा कर मात्र 47 रन ही बनाये. आज भी चेन्नई के बल्लेबाजों ने धीमी बल्लेबाजी की. हालाँकि मैच में अंबाती रायडू ने 42 रन बनाये. वहीँ उनका साथ देने के लिए आयें युवा एन जगदीशन ने 33 रन बनाये.

अंत में बल्लेबाजी करने आयें धोनी ने मात्र 10 रन बनाये. उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजो ने शुरुआत में बहुत अच्छा है. जिसके कारण ही उनकी टीम को जीत मिली.

Capture 10

कल खेला जायेगा बहुत बड़ा मुकाबला

RON 6849

रविवार के दिन भी दो बड़े मैच खेले जायेंगे. जहाँ पर पहले राजस्थान रॉयल्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नजर आने वाली हैं. दोनों टीमों के लिए जीत बहुत ज्यादा अहम है. वहीँ शाम के मैच में दो सबसे मजबूत टीमें आमने-सामने होंगी. जब दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी. ये आईपीएल 2020 की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें कही जा रही है.