Alia Bhatt Cricket

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच चोली-दामन का रिश्ता है । रूपहले पर्दे से इतर बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां अपना दिल क्रिकेट के मैदान में हार गई। फिल्म इंडस्ट्रीज और क्रिकेट के बीच रिश्ते की बात की जाए तो मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली जैसे क्रिकेटरों की एक लंबी फेहरिस्त है। कुछ तो ऑन रिकॉर्ड हैं और कुछ दुनिया की नजरों से दूर अपने प्यार में मशगूल हैं।

फिल्म इंडस्ट्रीज बहुत सी अभिनेत्रियां किसी न किसी खिलाड़ी को पंसद करती हैं।  वो खिलाड़ी जब भी बेहतर प्रदर्शन करता,तो उन्हें काफी शूकून भी मिलता। लेकिन इन बातों का खुलासा कई बार खुद अभिनेत्रियां ही करती हैं। हाल ही में एक बॉलीवुड मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने फेवरेट खिलाड़ी का खुलासा अभिनेत्री आलिया भट्ट ने किया।

 

इस खिलाड़ी पर आया आलिया का दिल

Rohit Sharma of India leaves the field after getting out7

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट का दिल टीम इंडिया के धुरांधर बल्लेबाज पर आया है। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि ये दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली होंगे या फिर कैप्टन कूल एमएस धोनी। लेकिन आपका सोचना बिल्कुल गलत है। आलिया भट्ट जिस खिलाड़ी को पसंद करती हैं,वो टीम इंडिया का ‘हिटमैन’ यानि की रोहित शर्मा हैं।

इसका खुलासा खुुद आलिया भट्ट ने एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में किया। हालांकि आलिया ने ये भी बताया कि उन्हें क्रिकेट देखने में खास दिलचस्पी नहीं है,लेकिन रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए जब भी अच्छा खेलते हैं,तो मुझे काफी खुशी मिलती है।

आखिर क्यूं न आए रोहित पर दिल

rohit

बता दें कि रोहित शर्मा वैसे तो शादीशुदा है। 13 दिसंबर 2015 को उन्होंने रितिका सचदेव से शादी की थी। इसके बाद भी रोहित पर कई लड़कियों का दिल आ चुका है। और आए भी क्यूं न । रोहित शर्मा जब अपने बल्ले से तूफान लाते हैं,तो अच्छे-अच्छों का दिल थाम के बैठना पड़ता है। रोहित शर्मा दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं,जिन्होंने एकदिवसीय मैचों में तीन डबल सेंचरी बनाई हैं। रोहित शर्मा ने वनडे में 17 और टेस्ट मैचों में 3 शतक लगाए हैं। बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में सबसे अधिक शतक लगाने वाले देश के तीसरे बल्लेबाज हैं।

एयरटेल गर्ल भी थी रोहित की दिवानी

airtel 4g girl 10

एयरटेल इंडिया टेलीकॉम कंपनी के 4 जी सर्विस के लिए कैंपने करने वाली एयरटेल गर्ल यानि साशा छेत्री भी अपना दिल रोहित शर्मा को पर दे बैठी थी। एयरटेल के ऐड के बाद साशा ने अपनी पहचान देश के कोने-कोने में बना ली थी। एयरटेल के कार्रक्रम में साशा ने रोहित शर्मा की काफी बड़ाई की थी। वहीं इंग्लैंड में हुए चैंपियन ट्रॉफी के दौरान वो कई बार रोहित को चीयरअप करती भी दिखीं।

 

सोफिया हयात के साथ जुड़ चुका रोहित का नाम

sofia hayat blocks rohit sharma 15 06 2017

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम अभिनेत्री व मॉडल सोफिया हयात के साथ जुड़ चुका है। हालांकि ये बात रोहित की शादी के पहले की है। उस दौरान दोनों के रोमांच की खूब चर्चे थे। सोफिया को रोहित शर्मा का गर्लफ्रेंड माना जाता है। इस समय सोफिया ब्रिटिश में नन के रूप में कार्यरत हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *