PAK vs AUS

PAK vs AUS: एलेक्स कैरी (Alex Carey)  के साथ घटी घटना का वीडियों तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कराची में खेला जाएगा. उससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) एक दुर्घटना का शिकार हो गए. उस घटना का वीडियों ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट  कमिंस (Pat Cummins) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

स्विमिंग पूल में गिरे Alex Carey

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट  कमिंस (Pat Cummins) ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें विकेटकीपर-बल्लेबाज कैरी को अपने कंधे के बैग के साथ स्विमिंग पूल के चारों ओर घूमते देखा गया था. इस घटना को कमिंस वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. बता दें कि एलेक्स कैरी (Alex Carey) स्विमिंग पूल के पास बात करते हुए आ रहे थे और वो बातों में मशगूल थे कि उन्होंने स्विमिंग पूल के किनारे का ध्यान ही नहीं दिया. जिसके बाद वो बैग समेट ही पूल में गिर गये.

अच्छी बात ये रही कि डूबने पर कैरी ने ऑस्ट्रेलियाई डगआउट में खिलाड़ियों को अपना मोबाइल फोन फेंक दिया जबकि पूर्व स्पीडस्टर ब्रेट ली ने जवाब दिया, “उनका फोन गीला हो जाएगा” क्योंकिआसपास के सभी लोगों ने इस पल का आनंद ले रहे थे. इस घटना के साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. जिसका वीडियो वायरल हो गया.

12 मार्च को खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

PAK vs AUS Rawalpindi test

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ रहा. रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस टेस्ट मैच में कुल 14 ही विकेट गिरे. जिसको लेकर फैंस ने रमीज राजा की खूब आलोचना की. लोगों ने इस टेस्ट को बोरिंग करार दिया. वही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भी पिच को लेकर पीसीबी को खरी खोटी  सुनाई. फ्लैट पिच की खूब आलोचना हुई थी.

(Alex Carey) को रावलपिंडी टेस्ट में खेलने का मौका मिला और उन्होंने 43 गेंद पर 19 रन बनाए. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच कराची में 12 मार्च से खेला जाना है. तीसरा और आखिरी टेस्ट 21 मार्च से लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी और इकलौता टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा.

और पढ़े: PAK vs AUS: दूसरे मैच से पहले कंगारूओं के लिए आई बुरी खबर, Pat Cummins के कराची टेस्ट में खेलने पर लटकी तलवार