Akshay Kumar
Akshay Kumar

ICC T20 World cup 2021: भारतीय टीम को अपने पहले ही(IND vs PAK) मुकाबलें में अपने चिर- प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस महा-मुकाबलें को देखने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रीति जिंटा (Priti Zinta) जैसे बड़े बॉलीवुड के स्टार अभिनेता, अभिनेत्रियों के अलावा कई सारे दिग्गज राजनेता भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचे थे.

वर्ल्डकप के इतिहास में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह पहली जीत है. इससे पहले भारतीय टीम लगातार 12 मुकाबलों में जीतती हुई आई थी. अब इस मुकाबलें के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारत को मिली थी करारी हार

Akshay Kumar

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए दुबई में महा-मुकाबलें को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, विवेक ओबेरॉय और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी स्टेडियम में मौजूद थे. यह सभी सितारे टीम इंडिया की हौसलाअफजाई कर रहे थे. हालांकि, नतीजा टीम इंडिया के हक में नहीं आया. और भारतीय टीम को वर्ल्डकप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा. मैच शुरू से ही एकतरफा रहा. पहले पाकिस्तान ने धारदार गेंदबाजी कर भारत को 151 रन पर रोका और फिर कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की सलामी जोड़ी ने 18वें ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया.

आमिर खान के साथ Akshay Kumar का विडियो हुआ वायरल

IND vs PAK मैच को देखने के लिए पाकिस्तान मूल के दिग्गज मुक्केबाज आमिर खान (Boxer Amir Khan) भी स्टेडियम पहुंचे थे. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. आमिर खान ने पाकिस्तान की जर्सी पहन रखी है और टीम की जीत से वह बेहद खुश दिखे. वीडियो में वो अक्षय कुमार से पूछते हैं कि आपने आज का मैच इंजॉय किया तो अक्षय कुमार(Akshay Kumar) सिर्फ हंसते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Harbhajan Singh ने भरी हुंकार

इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा है- “उम्मीद करता हूं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आपने मैच को इंजॉय किया होगा. अगली बार किस्मत आपका साथ देगी. आमिर खान ने अब ब्रिटेन की नागरिकता ले ली है. वो अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते नजर आ जाते हैं.

29 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद जीता पाकिस्तान

Akshay Kumar

इस मैच से पहले तक भारत और पाकिस्तान की टीमें वनडे और टी20 विश्व कप (T20 world cup) में कुल 12 बार आमने-सामने हुईं थीं. लेकिन हर बार जीत टीम इंडिया की झोली में आई थी. लेकिन इस बार 29 साल का इतिहास बदल गया और पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में भारत पर पहली जीत मिली. भारत को टूर्नामेंट में अगला लीग मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 31 अक्टूबर को होगा. वहीं, पाकिस्तान की भिड़ंत आज न्यूजीलैंड से है.