Akshar Patel-TR-IND-vs-AUS 3RD T20I

Akshar Patel: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानि 25 सितंबर को 3 मैचों की रोमांचक T20 सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया था. जोकि बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ.

लेकिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Akshar Patel) ने अपनी खतरनाक गेंदबाज़ी सबको काफी ज़्यादा प्रभावित किया है. ऐसे में अब फैंस अक्षर की सोशल मीडिया पर जमकर सरहाना कर रहे हैं. इस वक्त इंटरनेट पर चारों ओर सिर्फ अक्षर का नाम ही गूंज रहा है.

सोशल मीडिया पर गूंजा Akshar Patel का नाम

Akshar Patel

आपको बता दें कि टीम इंडिया के घातक लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20I में ज़बरदस्त गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया है. पटेल के लिए यह पूरी श्रृंखला गज़ब की रही है. उन्होंने कंगारुओं को अपनी घातक गेंदबाजजी से काफी ज़्यादा दिक्कतों में डाला है.

अक्षर पटेल ने हैदराबाद में अपने डाले गए 4 ओवर के स्पेल में 8.25 की अच्छी इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 33 रन देकर 3 बहुमूल्य विकेट अपने नाम किए हैं. जहां सभी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हो रही थी वहां बापू ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों की नाक में दम कर रखा था. ऐसे में यूज़र्स सोशल मीडिया पर अब उनकी तारीफ करने में बिल्कुल पीछे नहीं हट रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: