आकाश चोपड़ा

आईपीएल 2020 को शुरू होने में अभी बहुत समय बचा हुआ है. लेकिन टीमो ने खिलाड़ियों को खरीदने के बारें में सोचना शुरू कर दिया है. पिछले कुछ सीजन में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार मजबूत नजर आ रही है. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है की राजस्थान की टीम आईपीएल खिताब की प्रबल दावेदार होगी.

आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स को बताया दावेदार 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा की राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 में खिताब की प्रबल दावेदार होगी. जिसका कारण उन्होंने बताया की राजस्थान की टीम का हिस्सा रहने वाले कई खिलाड़ी इस समय विश्वस्तर पर अपनी टीमो के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

जिनमें स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी हैं. जो मौजूदा समय में एशेज सीरीज का हिस्सा हैं. इसके साथ ही वो लोग वहां पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बेन स्टोक्स ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ी चल रहे फॉर्म में 

अगर इस समय राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जिनमें से अजिंक्य रहाणे भारत के लिए, महिपाल लोमरोर और जयदेव उनादकट दिलीप ट्रॉफी में.

जो बताता है की इन खिलाड़ियों का फॉर्म यदि आईपीएल के टूनामेंट तक बरक़रार रहा तो राजस्थान रॉयल्स की टीम 2020 आईपीएल में सबसे मजबूत टीम नजर आएँगी. हालाँकि उनकी टीम के खिलाड़ी कृष्णपा गौतम भी लगातार शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिला रहे रहें है.

स्टीव स्मिथ के कप्तानी में ही खेलेगी राजस्थान

पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बीच सीजन में अपना कप्तान बदल दिया था. पहले टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे कर रहे थे लेकिन बाद में स्टीव स्मिथ को कप्तान बना दिया गया था. 2020 आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए स्टीव स्मिथ ही कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *