आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा जिसकी वजह से फिलहाल चेन्नई सुपर किंग आईपीएल की पॉइंट टेबल में दसवें स्थान पर काबिज है। चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन को देखते हुए लोग टीम की खूब आलोचना कर रहे हैं।

ना सिर्फ क्रिकेट प्रशंसक बल्कि कमेंटेटर भी चेन्नई सुपर किंग्स की आलोचना करते नजर आ रहे हैं इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एवं मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसा।

चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में ऐसा बोले आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बोलते हुए कहा-

“चेन्नई एक्सप्रेस अब मालगाड़ी बन गई है सुबह बहुत धीमे-धीमे चल रहे हैं चेन्नई के लिए यह टूर्नामेंट अब लगभग खत्म हो गया है राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया मैच उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि उस मैच में हार के बाद यदि अब चेन्नई बाकी सारे मैच भी जीत लेती है तो टीम के 14 अंक होंगे और ऐसी स्थिति में टीम के लिए ऑफिस पहुंचना मुश्किल होगा”

केदार जाधव को मौका देने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवा

आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग के प्लेइंग इलेवन में शामिल केदार जाधव के चयन पर सवाल उठाते हुए कहा-

“राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने पहले टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो कि सही था, जोश हेजलवुड को भी खिलाना सही फैसला था लेकिन उन्होंने करण शर्मा की जगह पीयूष चावला को खिलाया और केदार जाधव को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। मेरा मतलब कि केदार क्यों खेल रहे थे, मैं केदार को पसंद करता हूं लेकिन उनकी पोजीशन तय नहीं है उन्हें निचले क्रम में भेजा गया यहां से सब कुछ गलत हो गया”

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल किया खराब प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा से चेन्नई ने अब तक 10 मैच खेले जिसमें टीम को 7 मैचों में हार झेलनी पड़ी और तीन मैच में टीम को जीत मिली। चेन्नई के आईपीएल के प्वाइंट टेबल में फिलहाल 6 अंक हैं और टीम के लिए जारी आईपीएल सीजन के प्लेऑफ में पहुंचना अब मुश्किल नजर आ रहा है।

अगर वह आगामी अपने सभी चार मैच जीत भी जाती है और टीम के 14 अंक हो जाते हैं तो टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए नेट रन रेट और बाकी टीमों के प्रदर्शन जैसी कई शर्ते होंगी।