Ajinkya Rahane wicket-kkr vs pbks ipl 2022

Ajinkya Rahane: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 के लीग स्टेज का 8वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था और पंजाब किंग्स को मात्र 137 रन पर ही ऑलआउट किया था. वहीं इसके जवाब में केकेआर की पारी की शुरुआत भी कुछ ज़्यादा खास नहीं रही. दूसरे ओवर में ही पंजाब के फास्ट बॉलर कगिसो रबाडा ने अपनी टीम को पहला विकेट अजिंक्य रहाणे (Ajimkya Rahane) के रूप में दिलाया है.

एक बार फिर फ्लॉप हुए Ajinkya Rahane

आपको बता दें कि भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं. इससे पहले आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी रहाणे मात्र 9 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए थे. वहीं अब इस मुकाबले में भी रहाणे 12 रन बनाकर आउट हो गए.

दरअसल, पंजाब किंग्स की ओर से दूसरे ओवर में गेंदबाज़ी करने दक्षिण अफ्रीका के क्लास बॉलर कगीसो रबाडा आए थे. उनके ओवर की आखिरी गेंद पर अजिंक्य (Ajinkya Rahane) ड्राइव लगाकर चौका बटोरना चाहते थे. लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए 30 यार्ड सर्कल के अंदर खड़े सीधा ओडियन स्मिथ के हाथों में चली गई. इस तरह रहाणे एक और बार खुद को साबित करने में नाकाम रहे.

आपको बता दें कि उनके खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें इंडिया की व्हाइट बॉल क्रिकेट टीम से पहले ही ड्रॉप कर दिया गया था. टेस्ट टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया है. वहीं रहाणे की भारतीय टीम में टेस्ट क्रिकेट में भी अब कोई जगह नहीं है. ऐसे में अब इनका टीम में वापसी करना नामुमकिन लग रहा है.