Rahane ruled out of IPL 2022, will miss England tour
Rahane ruled out of IPL 2022, will miss England tour

आईपीएल 2022 में इस साल केकेआर के लिए ओपनिंग कर रहे अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) इस सीजन के संपन्न होने से पहले ही बाकी बचे सभी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. हैमस्ट्रिंग में इंजरी के चलते उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स का बायो बबल छोड़ना पड़ा है. एक तरफ जहां इस टूर्नामेंट अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) बाहर हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके ऊपर एक और संकट मंडराने लगा है.

आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद रहाणे इंग्लैंड दौरे से भी हो सकते हैं बाहर

 Ajinkya Rahane injured

भारत के पूर्व उप-कप्तान पहले ही टीम इंडिया की टेस्ट प्लेइंग इलेवन से बाहर हो चुके हैं. इस समय उनकी जगह हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर भारत की ओर से खेल रहे हैं. माना जा रहा है कि इसी हफ्ते इंग्लैंड के लिए टीम का ऐलान हो सकता है और 16 जून के आसपास टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकती है.

क्रिकबज के हवाले से आ रही रिपोर्ट्स की माने तो अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो चुके हैं और सोमवार (16 मई) की शाम तक कोलकाता नाइट राइडर्स के बायो-बबल से बाहर आ जाएंगे. हालांकि इसे लेकर फ्रेंचाइजी ने अभी तक किसी भी तरह से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है.

14 मई हैदराबाद के खिलाफ हो गए थे चोटिल

Ajinkya Rahane IPL 2022 Record

दरअसल 14 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ था. पुणे के एमसीए स्टेडियम में आयोजित हुए इस मुकाबले बल्लेबाजी के दौरान रहाणे चोटिल हो गए थे. इस वजह से हैदरबाद की पारी के दौरान उन्हें फील्डिंग करते हुए भी नहीं देखा गया था. बायो-बबल से बाहर होने के बाद रहाणे रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी जाएंगे.

खबरों की माने तो दिग्गज की इंजरी को ठीक होने में चार हफ्तों से ज्यादा का वक्त लग सकता है. वहीं बात करें अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के इस साल के आईपीएल 2022 सीजन की तो कुछ खास अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने केकेआर की ओर से 7 मैचों में खेलते हुए सिर्फ क133 रन बनाए हैं.