Ajinkya Rahane-wicket

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मुकाबले का चौथा दिन टीम इंडिया के लिए बेहद खराब रहा. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) से पहले जडेजा उसके बाद क्रीज पर सेट हो चुके कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना अहम विकेट गंवा दिया. लंच होने तक इंग्लैंड को भारत को 3 बड़े झटके दे दिए हैं. उपकप्तान ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में तो खाता तक नहीं खोल सके.

उपकप्तान पर भड़के फैंस, प्लेइंग 11 से बाहर करने की उठी मांग

Ajinkya Rahane

अंग्रेजी गेंदबाजों के आगे उपकप्तान का बल्ला शांत ही रहा है. लगातार उनके निराशाजनक प्रदर्शन को देखकर अब तो फैंस का धैर्य की सीमा खत्म हो चुकी है और उनका गुस्सा बल्लेबाज पर बुरी तरह से फूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर तो फैंस उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं कई लोग उनकी जगह हनुमा विहारी को इंग्लैंड (England) के खिलाफ मौका देने की बात कर रहे हैं.

photo 2021 09 05 17 33 17

दरअसल खेल के चौथे दिन जडेजा का विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी के लिए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) उतरे थे. लेकिन, वो भी क्रिस वोक्स (Chris Woakes) की गेंद पर LBW हो होकर वापस पवेलियन लौट गए. उनके लगातार फ्लॉप शो की वजह से अब टीम इंडिया के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. लंच से पहले भारत ने जडेजा, कोहली और उपकप्तान का विकेट खो दिया है. इस समय 6 विकेट के नुकसान पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ (230) रन की लीड ले ली है. क्रीज पर अभी भी ऋषभ पंत (16) और शार्दुल (11) डटे हुए हैं.

Ajinkya rahane को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/CricSkrit/status/1434482228034220032?s=20