ajinkya rahane

9 मई को पूरे देश में Mothers Day के रूप में मनाते हैं। इस खास मौके पर सभी अपनी मां को इस दिन की बधाई देते हैं। सोशल मीडिया पर भी मदर्स डे का रंग आप सभी साफ तौर पर देख सकते हैं। सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता सभी अपनी मां को खास मौके पर बधाई देते नजर आ रहे हैं। मगर इस बीच भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने खास मैसेज शेयर किया है।

Ajinkya Rahane ने लिया मातृभूमि की सेवा का प्रण

सोशल मीडिया पर Mothers Day के कई मैसेज शेयर किए जा रहे हैं। मशहूर हस्तियों सहित आम जनता सभी अपनी मां को इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं। मगर इस बीच भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे का मैसेज सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। Ajinkya Rahane ने अपने इस मैसेज के माध्यम से मातृभूमि की सेवा का प्रण लेने की बात कही है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- “चलिए आज मदर्स डे के मौके पर हम अपनी मातृभूमि की सेवा करने का प्रण लेते हैं, और इस मुश्किल समय में कोरोना के खिलाफ एक साथ मिलकर लड़ते हैं। हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स को बिग सैल्यूट और वो जो कार्य कर रहे हैं उसको सलाम।”

टेस्ट चैंपियनशिप में खेलते दिखेंगे रहाणे

Ajinkya Rahane

अजिंक्य रहाणे ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए IPL 2021 में 2 मैच खेले जिसमें वह 8 रन ही बना सके। आउट ऑफ फॉर्म रहाणे को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप करके स्टीव स्मिथ को नंबर-3 बल्लेबाजी क्रम की जिम्मेदारी सौंपी।

अब भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अब 18 जून से 22 जून के बीच साउथैम्पटन में खेले जाने वाले आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खेलते नजर आएंगे। इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी।