Ajinkya Rahane
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 में भारतीय टीम के अनुभवी टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का खराब प्रदर्शन जारी है. रहाणे के लिए पिछला कुछ समय बिलकुल भी अच्छा नहीं बीता है. वह भारत के लिए सिर्फ रेड बॉल क्रिकेट खेल रहे थे और उसमें भी खराब प्रदर्शन के चलते उनको टीम से ड्रॉप कर दिया गया.

वहीं अब आईपीएल में भी उनका बल्ला खामोश है. जिसके चलते कोलकाता नाइट राइडर्स बिना कोई देरी किए इन तीन खिलाड़ियों को उनकी (Ajinkya Rahane) जगह प्लेइंग 11 में मौका दे सकती है.

1) आरोन फिंच

Aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया के व्हाइट बॉल क्रिकेट में कप्तान आरोन फिंच आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के दौरान अनसोल्ड रहे थे. लेकिन इंग्लिश बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स के उपलब्ध ना होने की वजह से केकेआर ने फिंच को अपने साथ इस सीज़न के लिए जोड़ लिया.

फिंच ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ हैं और आईपीएल का भी अच्छा अनुभव रखते हैं. ऐसे में कोलकाता की प्लेइंग 11 में अगर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को रिप्लेस करने के लिए कोई लाइक टू लाइक खिलाड़ी है तो वो आरोन फिंच ही हैं. इसी के साथ हैदराबाद के खिलाफ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

केकेआर ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को ड्रॉप करके आरोन फिंच को उनकी जगह खिलाया. वेंकी अय्यर के साथ मिलकर फिंच आने वाले मुकाबलों में केकेआर को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “IPL 2022: KKR की प्लेइंग-XI में अजिंक्य रहाणे की जगह ले सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, जीत की दावेदारी होगी पक्की”

Comments are closed.