Ajinkya Rahane Bought Expensive Sports Car

Ajinkya Rahane: आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, इस सीजन 68 मैचों के नतीजे स्पष्ट हो चुके हैं। जिसमें पिछले सीजन में रनरअप रहने वाले टीम केकेआर इस साल प्लेऑफ़ में भी क्वालीफ़ाई करने के काबिल नहीं रही। क्योंकि इस साल कोलकाता के सभी बल्लेबाज फॉर्म से जूझते हुए नजर आए। इसी बीच भले ही आईपीएल 2022 में प्रदर्शन खराब रहा हो लेकिन केकेआर के एक खिलाड़ी ने बेहद महंगी कार खरीदी है। जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Ajinkya Rahane ने खरीदी 70 लाख रुपये की कार

IPL 2022: KKR's Ajinkya Rahane ruled out with hamstring injury

दरअसल, आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने पिछले साल ही लॉन्च हुई BMW Car की सीरीज 6 मॉडल का 630i M Sport वैरिएंट खरीदा है। गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे के द्वारा खरीदी गई इस कार की एक्स शोरूम कीमत 70 लाख रुपये हैं। इसके अलावा रहाणे (Ajinkya Rahane) के पास सफेद रंग कि Audi Q5 भी है। पृथ्वी शॉ ने भी पिछले साल अक्टूबर के महीने में यही कार खरीदी थी।

Ajinkya Rahane खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से है बाहर

India Vs New Zealand: Ajinkya Rahane Reveals 'big Blow' To Team India Ahead Of First Test

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का मौजूदा फॉर्म बेहद खराब चल रहा है, भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद से उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हालंकी आईपीएल 2022 में उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

साथ ही 14 मई को पुणे के एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए वे चोट के चलते बाहर हो गए थे। IPL 2022 में कोलकाता के लिए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 7 मैचों में 19 की औसत और 103.90 के स्ट्राइक-रेट से सिर्फ 133 रन बना सके। उनके इस खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से भी बाहर ही रखा जा सकता है।