Ajay Jadeja

इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करने के बाद से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आलोचकों के निशाने पर है। बीते दिन से ही उनको लेकर कई बयान दिए जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा (Ajay Jadeja) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथो हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि टीम बनाने के लिए कप्तान को पूरा साल टीम के साथ रहना पड़ता है।

Ajay Jadeja ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों बताया ‘बुजुर्ग’!

Ajay Jadeja Latest Statement

अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने क्रिकबज़ पर बातचीत करते हुए कहा कि टीम बनाने के लिए अपने कप्तान के साथ रहना पड़ता है। उन्होंने (Ajay Jadeja) कहा,

“एक बात मैं बोलूंगा जो चुभेगी। अगर रोहित शर्मा सुनेंगे तो उन्हें भी बुरा लगेगा। लेकिन टीम अगर बनानी है तो कप्तान को पूरे साल अपनी टीम के साथ रहना पड़ता है। पूरे साल में रोहित शर्मा कितने दौरे पर गए। मैं ये हार की वजह से नहीं बोल रहा हूं, पहले भी मैं ये बोल चुका हूं। आपको टीम बनानी है और आप अपनी टीम के साथ नहीं हो। कोच ने टीम बनानी है वो न्यूजीलैंड नहीं जा रहे, तो फिर टीम बनेगी कैसे। घर का एक बुजुर्ग होना चाहिए, अगर घर में 7 बुजुर्ग हो जाएंगे तो भी दिक्कत है।”

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा का बल्ला आया शांत नजर

Rohit Sharma

टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। पूरे सीजन उनका बल्ला शांत नजर आया। नॉकआउट मैच में भी वह छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 27 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं अगर हिटमैन के टी20 विश्वकप 2022 के प्रदर्शन के बात करें तो उन्होंने छह मुकाबलों में बल्लेबाजी करते हुए महज 116 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 19.33 का रहा।

इसके अलावा उन्होंने इस सीजन एक ही अर्धशतक जड़ा है। रोहित को अपने इस प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ा है। इसी के साथ बता दें कि भारत के खिलाफ जीत के बाद इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंच गया है। अब 13 नवंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।