Ahmedabad team will appoint Hardik Pandya as captain

IPL 2022 के ऑक्शन को अब कुछ हफ्ते बचे हैं। लेकिन इससे पहले अब 21 जनवरी को अहमदाबाद की टीम (Ahmedabad Team) ने आधिकारिक तौर पर 3 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है, जिन्हें वह ऑक्शन से पहले अपने साथ जोड़ रही है। फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ने का फैसला किया है। इन तीनों ही खिलाड़ियों को अहमदाबाद ने मोटी रकम देकर साथ जोड़ा है।

Ahmedabad Team ने किया आधिकारिक ऐलान

IPL 2022 के ऑक्शन की तैयारियों के बीच अहमदाबाद टीम (Ahmedabad Team) ने आधिकारिक तौर पर अपने 3 खिलाड़ियों का नाम जारी कर दिया है। जिन्हें वह आगामी मैगा ऑक्शन से पहले अपने साथ जोड़ रही है। शुक्रवार 21 जनवरी को फ्रेंचाइजी ने अपने तीनों खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया।

Ahmedabad Team ने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक को अपना कप्तान बनाया। फ्रेंचाइजी ने हार्दिक को 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च कर साइन किया है। सिर्फ हार्दिक ही नहीं, बल्कि अहमदाबाद ने राशिद खान और शुभमन गिल पर भी जमकर पैसा लुटाया है. लीग के इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज और विदेशी खिलाड़ियों में से एक दिग्गज अफगान लेग स्पिनर राशिद को भी अहमदाबाद ने 15 करोड़ रुपये देकर ही खरीदा है। वहीं पिछले सीजन तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए फ्रेंचाइजी ने 8 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

पहले किस टीम का हिस्सा थे खिलाड़ी

rashid Khan, ahmedabad TEAM

तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2018 के ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने 11 करोड़ में रिटेन किया था। मगर इस बार मैगा ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया। हार्दिक 2015 से लगातार मुंबई का ही हिस्सा रहे हैं। वहीं राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2018 में 4 करोड़ में रिटेन किया था।

जबकि शुभमन गिल ने 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ डेब्यू करते हुए अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी, जहां फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को 1.80 करोड़ में खरीदा था। मगर अब ये खिलाड़ी अहमदाबाद टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। बताते चलें, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अपने कोचिंग स्टाफ में गैरी कर्स्टन, आशीष नेहरा और विक्रम सोलंकी को अपने साथ जोड़ा है।