dhawan

आईपीएल में सोमवार को यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट के अब तक 39 मैच हो चुके हैं और हैदराबाद अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. उसके 10 मैच में से 8 जीत के साथ 16 अंक हैं. आईपीएल के पुराने सीजन के आंकड़ों पर गौर करें तो इतने अंक होने के साथ अब उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो गया है.233179 4 virat wick pti 0705इस जीत के बाद हैदराबाद खेमे में जश्न का माहौल है. आरसीबी के खिलाफ इस रोमांचक जीत के बाद टीम के गब्बर यानि शिखर धवन ने भी अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने जीत में अहम भूमिका निभाने वाले साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार की फोटो अपने instagram अकाउंट पर शेयर करते हुए अपनी दिल की बात लिखी.

धवन ने लिखा कि “यही वह शख्स हैं जिसनें इतनी मुश्किल परिस्तिथियों में 6 शानदार गेंद फेंक कल रात मैच जीता दिया. हालात कितने भी मुश्किल हो यह इंसान शांत ही रहता है.” गौरतलब है कि आखिरी ओवर में मैच रोमांचक स्थिति में पहुच गई थी. आरसीबी को 6 गेंदों में जीत के लिए 12 रन की दरकार थी. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेथ ओवर स्पेशलिस्ट भुनवेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने 5 गेंदों में 5 रन लुटाए लेकिन आखिरी गेंद पर कुमार ने कॉलिन डी ग्रांडहोम को क्लीन बोल्ड कर टीम को शानदार जीत दिलाई.
14 1428997147 virat kohli2
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने हैदराबाद से मिली हार के बाद कहा, “यह काफी मुश्किल मुकाबला रहा. हम खुद ही इस हार के जिम्मेदार हैं. हमने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. पहले छह ओवर में करीब 60 रन बनाए और इसके बाद आखिरी ओवर्स को बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा. मुझे लगता है कि हमने पर्याप्त प्रयास नहीं किया. हमने इस मैच में जिस तरह के शॉट खेले वो अच्छे नहीं थे. मुझे लगता है कि हमने विरोधी टीम को आसानी से मैच में वापस आने दिया.”

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *