भारतीय टीम

आईसीसी विश्व कप 2019 में इंग्लैंड और भारत के बीच टूर्नामेंट का 38वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच को जीतना था और उन्होंने ऐसा ही किया भारतीय टीम को मैच में 31 रनों की हार मिली. यह हार भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट की पहली हार है.

पाकिस्तानी प्रशंसकों की दुआ के बावजूद भारतीय टीम हार गई मैच

भारतीय

कल का मैच जीतना जितना जरुरी इंग्लैंड को था, उतना ही जरुरी पाकिस्तान के लिए था इस मैच मे इंग्लैंड की हार. इस बार टूर्नामेंट मे ऑस्ट्रेलिया पहली ऐसी टीम है, जिसने सेमीफाइनल मे  अपनी जगह पक्की कर ली है, ऐसे मे भारत और न्यूजीलैंड के ऊपर भी कोई संकट नहीं है.

ऐसे मे अगर इंग्लैंड टॉप 4 मे पहुंचती है, तो पाकिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मे जाना मुश्किल हो जाएगा. यही कारण था की भारत इंग्लैंड के मैच मे पकिस्तानो भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहे थे. जब कल भारत हार गया इसके बाद पाकिस्तान के प्रशंसकों ने भ्रातिय टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया और इस मैच को फिक्स्ड मैच बताया.

पाकिस्तानी प्रशंसकों ने ट्विटर पर इस तरह ट्रोल हुई भारतीय टीम

भारतीय

भारतीय

पाकिस्तानी

भारतीय

पाकिस्तानियों ने यह कहा मैन इन ब्लू को

भारतीय

यह सभी प्रतिक्रियाएं तो सिर्फ ट्विटर की है इसके अलावा सोशल साइट्स पर कल भारतीय टीम को काफी ट्रोल किया गया, मैच फ़िक्सर तक बोल दिया गया इतना ही नहीं कई फैंस ने तो यहां तक कह दिया है कि भारतीय टीम को बेहतरीन एक्टिंग और नाटक के लिए ऑस्कर अवार्ड मिलना चाहिए.

उनका यह बोलना वाजिब भी है इंग्लैंड से हार कर भारतीय टीम ने उनका दिल जो तोड़ दिया. अब पाकिस्तानी प्रशंसक और टीम को पूरा भरोसा है की न्यूजीलैंड की टीम उनको धोका नहीं देगी और इंग्लैंड को पक्का हरा कर पाकिस्तान को सेमीफाइनल मे आने का न्योता देगी.