Harbhajan Singh PTI
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व प्रतिभाशाली बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में 12 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद सुरेश रैना कोरोना से अपने आप को दूर रखने के मकसद से आईपीएल 2020 में ना खेलने का फैसला किया था.

इस बात का खुलासा रैना ने भारत आने के बाद किया था, जिसमे उन्होंने परिवार को सर्वोपरि बताया था. वहीं रैना के अतरिक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कोरोना तथा अपने व्यक्तिगत कारण के चलते आईपीएल से किनारा कर सकते हैं.

ऐसे में आज के इस विशेष लेख में हम आपके लिए उन 3 खिलाड़ियों के नाम लेकर आये हैं जो शायद आईपीएल 2020 में खेलने से इंकार कर सकते हैं. तो चलिए हम आपको उन 3 नामों से रूबरू कराते हैं-

जोश हेजलवुड

hazlewood 1200

सुरेश रैना के ही टीम यानी चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले सकते हैं. दरअसल जोश हेजलवुड ने सोमवार को स्वीकारा था कि आइपीएल में उनकी टीम सीएसके में कोविड-19 संक्रमित मिलने से उनकी चिंता बढ़ी हैं.

हालांकि उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान इंग्लैंड दौरे पर लगा हुआ है, जहां ऑस्ट्रेलिया को सीमित ओवर क्रिकेट की सीरीज खेलनी हैं. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम दौरे पर है. हेजलवुड भी टीम के साथ इंग्लैंड में हैं.

बारिश की वजह से टीम के प्रैक्टिस मैच में बाधा आई लेकिन सीरीज को लेकर वो आश्वस्त हैं. टीम के खिलाड़ी बायो सिक्योर बबल में हैं और इंग्लैंड की मेजबानी का मजा उठाने को तैयार.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse