Capture 26

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद आज किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अबु धाबी के मैदान पर मुंबई इंडियंस के सामने नजर आई. जहाँ पर टॉस जीतकर केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई की टीम ने जिसके बाद 191 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा पंजाब की टीम नहीं कर पायी और मैच 48 रनों से हार गयी. केएल राहुल ने हार के बाद इसके बारें में बात की.

लगातार दूसरी हार पर बोले केएल राहुल

VRP3821

टूर्नामेंट में इस तरह शुरूआती मैचों में मिल रही हार से अब किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल निराश दिखे. लगातार दूसरे मैच में मिली हार के बाद अब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में केएल राहुल ने अपनी टीम के बारें में कहा कि

“जाहिर तौर पर ये बहुत निराशाजनक है. पीछे मुड़कर देखें, तो हम चार में से तीन मैच जीत सकते थे. इस मैच में हमने कुछ गलतियां की हैं. मगर अब हम मजबूती से वापसी करेंगे. नई गेंद से विकेट बहुत अच्छा लग रहा था. पता नहीं कि यह उसके बाद कैसे धीमा हो गया. एक अन्य गेंदबाजी विकल्प अच्छा होगा, एक ऑलराउंडर विकल्प जो अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सके.”

मयंक अग्रवाल से ऑरेंज कैप की रेस को लेकर बोले केएल

VRP3747

हार भले ही किंग्स इलेवन पंजाब को मिली हो लेकिन अभी भी पर्पल कैप और ऑरेंज कैप इसी टीम के पास है. मयंक अग्रवाल से ऑरेंज कैप छिन जाने के बाद केएल राहुल ने कहा कि

” यह तय करने के लिए अब आगे कोचों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे, क्या हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज खिलना चाहिए. जब तक की ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के पास बनी है, मैं खुश हूं। उन्होंने (अग्रवाल ने) बहुत मेहनत की और वह इस ऑरेंज कैप के हकदार हैं. मुझे यकीन है कि मैं इसे जल्द ही उनसे हासिल कर लूंगा.”

अगले मैच में चेन्नई के खिलाफ खेलेगी पंजाब

VRP3790

बहुत मजबूत नजर आ रही केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सामना अब रविवार के दिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैं. जहाँ पर केएल राहुल के सामने महेंद्र सिंह धोनी नजर आयेंगे. अब यदि पंजाब को इस सीजन में अच्छा करना है तो उन्हें चेन्नई के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करना ही होगा.