after-fake-news-of-sourav-to-join-bjp-video-of-dance-bar-goes-viral
NewsHead

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी सौरव गांगुली को प्रिंस ऑफ़ कोलकाता,टाइगर ऑफ़ बंगाल और दादा जैसे कई नामों से जाना जाता हैं. सौरव अपने समय के स्टार खिलाड़ियों में से एक रहे हैं जो मैदान में अपने गुस्सैल रवैये के लिए चर्चा में रहते थे. तो वहीं दादा एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं और उनके सुर्ख़ियों में आने के पीछे की वजह से है उनका धमाकेदार डांस वीडियो. दादा का डांस बार में यह अंदाज देख हर कोई झूम उठा है.

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सौरव गांगुली फिल्म देसी बॉयज के गाने मैं तेरे हीरो पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप लोटपोट हो जायेंगे और पुराने दिन की याद ताजा होगी.

after-fake-news-of-sourav-to-join-bjp-video-of-dance-bar-goes-viral

टाइगर ऑफ़ बंगाल सौरव गांगुली एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं और उनके चर्चा में आने की वजह है उनका पलंगतोड़  डांस. जी हां भाजपा में शामिल होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे सौरव एक डांस बार में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह वीडियो फेसबुक लाइव का था जिसको देखकर यह पता चलता है कि, फेसबुक पर लाइव वीडियो के जरिये इसको रिकॉर्ड किया गया था जो अब हर तरफ छा गया है. वीडियो में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज का गाना मैं तेरा हीरो पर थिरकते नजर आ रहे हैं और जमकर स्टेज पर डांस करते दिखाई दिए.

after-fake-news-of-sourav-to-join-bjp-video-of-dance-bar-goes-viral
NewsHead

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सौरव किस अंदाज में पूरा मस्ती के मूड में दुउबे हुए हैं और डांस बार में देसी बॉयज बनकर थिरक रहे हैं. वीडियो में उनके साथ कई लड़कियां भी नजर आ रही हैं और खूब हो हल्ला हो रहा है. इसके इतर दादा के बिजेपी में शामिल होने की खबर भी काफी वायरल हो रही है जिसको सुनकर क्रिकेट फैंस चौंक पड़े.

यहां देखें वायरल वीडियो…

क्रेडिट: एफबी लाइव