Africa team squad announce for srilanka tour
Cricket country

दक्षिण अफ्रीका पर श्रीलंका के बीच सीरिज शुरू होने जा रही है जिसके टेस्ट मैच के लिए टीम का एलान हुआ है. जी हां 12 जुलाई को होने वाले अफ्रीका और श्रीलंका के बीच मुकाबले में अफ्रीका टीम का ऐलान हुआ है, जिसमे कई बड़े नाम शामिल हैं. अफ्रीका श्रीलंका के साथ दो टेस्ट मुकाबले खेलेगी जिसके लिए टीम का ऐलान हो गया है. 

इस स्क्वाड में कई बड़े नाम शामिल हैं जो श्रीलंका दौरे पर अपना धमाल दिखा सकते हैं. बता दें की श्रीलंका के साथ अफ्रीका टेस्ट मैच के साथ ही ODI भी खेलेगी. ऐसे में पहले आपको बताते हैं 12-24 जुलाई तक चलने वाले मैच में पूरी टीम.

Africa team squad announce for srilanka tour
NDTV

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच एक ख़ास सीरिज शुरू होने वाली है जिसके लिए टीम की स्क्वाड का एलान हुआ है. अब देखना दिलचस्प होगा की इन दो टेस्ट मैचों में अफ्रीका के खिलाड़ी कितना धमाल मचाते हैं. बता दें की यह सीरिज 12 जुलाई से शुरू होगी जो कि, 24 जुलाई तक चलेगी.

पहला टेस्ट मुकाबला 12-16 तक होगा उसके बाद दूसरा 20-24 जुलाई को होगा. इस मैच के लिए अफ्रीका की स्क्वाड में डू प्लेसिस, हाशिम अमला, बवुमा, डी कॉक, डी बरुइन, डीन एल्गार, हैनरिक क्लासेन, केशव महाराज, मार्क्रम, लुंगी एंगीडी, फिलंडर, डेल स्टेन, कगिसो रबाड़ा, शाम्शी और शॉन वॉन जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं.

ऐसे में अब देखना होगा की इस अहम मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच कौन बजी मारने में सफल होता है. हालांकि अफ्रीका की टीम श्रीलंका से काफी मजबूत है और उनका अंदाज देखते ही बनता है. वहीं अफ्रीका के खिलाड़ियों की तुलना में श्रीलंका के पास उतने विस्फोटक बल्लेबाज नहीं हैं.

बहरहाल अभी से कुछ भी कहना गलत होगा और 12 जुलाई के बाद ही इस मामले को लेकर कुछ कहा जा सकता है. गौरतलब है कि, अफ्रीका वर्ल्ड में सबसे टॉप की टीम है और उनका टेस्ट मैचों में मुकाबला करना आसान नहीं होता है. लेकिन यह तो नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *