T-20 no 1 bowler Rashid khan once struggled to find IPL team
ESPN

तीन मैचों की सीरिज में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को करारी मात देते हुए कब्ज़ा कर लिया और एक बेहतरीन जीत दर्ज की. कल देहरादून में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में एक बार फिर राशिद खान का जादू देखने को मिला जिसके साथ ही अफगानिस्तान को शानदार जीत मिली. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर राशिद की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बधाइयों का तांता लग गया और हर कोई उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहा था. 

Afghanistan superb win with rashid outstanding performance
Cricket country

देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में एक बार फिर अफगानिस्तान को धमाकेदार जीत मिली है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज राशिद खान का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला और उन्होंने मात्र 12 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. इसके साथ ही अफ्गानिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत मिली. इस मैच में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद 134 पर ही पूरी टीम ऑल आउट हो गई.

Afghanistan superb win with rashid outstanding performance
ESPN

इस मुकाबले में राशिद खान की बेहतरीन गेंदबाजी देखकर हर कोई गदगद हो उठा और राशिद की तारीफों के पुल बांध दिए. क्रिकेट के दिग्गजों ने राशिद की तारीफ़ में अपनी टिप्पणी व्यक्त की और सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. श्रीलंका के कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी टॉम मूडी ने राशिद की तारीफ़ में लिखा “बहुत शानदार अफगानिस्तान की धमाकेदार जीत, बहुत शुभकामनाएं, राशिद और नबी को बधाई.” 

युवा गेंदबाज सिद्धार्थ कॉल ने भी तारीफ़ की और लिखा “इस खिलाड़ी का नाम है खान, जो मैदान में आते ही हर तरफ छा जाता है. बधाई दोस्त आप सबसे बड़े चैम्पियन हो और एक और शानदार अवार्ड के लिए बहुत शुभकामनाएं.” 

इसके अलावा कई और लोगों ने राशिद खान की जबरदस्त पारी को देखकर तारीफों में अपनी प्रतिक्रिया दी है. गौरतलब है कि, राशिद खान भले ही 19 वर्ष के हैं लेकिन उनका अंदाज वाकई काबिले तारीफ़ है.

यहां देखें ट्विटर रिएकशन्स….