T-20 no 1 bowler Rashid khan once struggled to find IPL team
The Week

भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से अहम मुकाबला होना है जिसमे देखना होगा की भारतीय टीम कितना धमाल मचाती है. राशिद खान अफगानिस्तान के एक स्टार खिलाड़ी हैं जो आने वाले समय में भारतीय खिलाड़ियों के छक्के उड़ाने जा रहे हैं. तो अब इस मुकाबले से पहले ही अफगानिस्तान टीम के कोच ने भारतीय खिलाड़ियों को एक खास सलाह दी है और देखना होगा क्या यह फ्री सलाह उनके काम आती है या नहीं. 

afghanistan-coach-lalchand-rajput-reveals-strategy-to-tackle-rashid-khan

गौरतलब है कि, 14 जून से एम चिन्नास्वामी बेंगलुरु में भारत और अफगानिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला काफी अहम होने जा रहा है तो वहीं इस मैच का रोमांच बेहद धमाकेदार होने वाला है. ऐसे में अब देखना होगा की क्या भारत के स्टार खिलाड़ी राशिद का सामना कैसे करते है. इस मुकाबले से पहले ही अफगानिस्तान के कोच लालचंद राजपूत ने भारतीय खिलाड़ियों को चेतावनी देने के साथ ही ख़ास सलाह दी है और बोला की वह आसानी से राशिद का सामना कर सकते हैं.

afghanistan-coach-lalchand-rajput-reveals-strategy-to-tackle-rashid-khan
Indian express

लालचंद ने कहा कि, राशिद का सामना करने के लिए खिलाड़ियों को फ्रंटफुट पर आकर खेलना होगा. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह राशिद का शिकार हो सकते हैं. दरअसल राशिद ने आईपीएल सीजन-11 में प्रदर्शन के साथ जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. इसके बाद से हर तरफ राशिद की चर्चाएं ही हो रही हैं. अब देखना होगा की भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में राशिद क्या धमाल मचाते हैं.

भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतज़ार है. यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. ऐसे में देखना होगा की क्या भारतीय खिलाड़ी इस मुकाबले में राशिद का सामना करने में सफल होते हैं फिर उसका शिकार जायेंगे. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें तैयारी में लगी हुई हैं और 14 जून को रोमांचक मुकाबला देखने लायक होगा.