BAN vs AFG - Najibullah Zadran

एशिया कप 2022 का तीसरा मुकाबला अफगानिस्तान और बांग्लादेश (AFG vs BAN) के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानी टीम की बांग्ला टीम की टीम ने खराब शुरुआत के साथ 127/7 का स्कोर बनाया।

दूसरी ओर, दिए गए लक्ष्य को मोहम्मद नबी की टीम सफल रही। टीम की इस जीत में अहम योगदान इब्राहीम जदरन का रहा। उन्होंने टीम के लिए 43 रन की नाबाद पारी खेली। जिस वजह से टीम 7 विकेट से जीत हासिल कर पाई। उनकी इसी पारी की फैंस सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही करते हुए नजर आए।

AFG vs BAN मैच में अफगानिस्तान की हुई जीत

Ibrahim Zadran- AFG vs BAN

बांग्लादेश के दिए गए टारगेट का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी अफगानिस्तान की टीम की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज हजरत जजई 23 रन और रहमनुल्लाह गुरबाज़ 11 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। जबकि टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने टीम के लिए 7 गेंदों में महज 8 रनों का योगदान दिया।

हालांकि इब्राहीम जदरन ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाया और 47 रन की पारी खेली। इसी के साथ उनकी नजीब जदरन के साथ बेहद ही शानदार साझेदारी भी हुई। इन दोनो की दमदार पारी और साझेदारी के साथ अफगानिस्तान की टीम जीत हासिल कर पाई। वहीं, टीम के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद फैंस उनकी जमकर वाहवाही करते हुए नजर आए।

AFG vs BAN: नजीबुल्लाह जदरन की फैंस ने की जमकर तारीफ