Capture2

हाल ही में शादी की खबरों के बीच फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू और एक फेमस बैटमिंटन खिलाड़ी के बीच डेट के चर्चे जोरों पर हैं। हालांकि तपसी की अफेयर की खबरे जिस खिलाड़ी से चल रही हैं, दरअसल वो देशी नहीं बल्कि विदेशी बाबू है। इस मामले पर अभिनेत्री तापसी ने अपनी बात भी रखी। आइए जानते हैं तापसी पन्नू की प्रेम कहानी के बारे में…

बैटमिंटन खिलाड़ी से अफेयर की खबर

dc Cover tmkmflor1ivnldurponfmtv9m6 20180115185110.Medi

अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक में शानदार भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का डेनमार्क के ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता बैटमिंटन खिलाड़ी के बीच रिश्तों की खबरें लगातार आ रही हैं।

अब आपके मन में यह उत्सुकता होगी की आखिर ये खिलाड़ी कौन हैं,जो हमारी तापसी का दिल चुरा ले गया है। तो आपको बता दें कि इस खिलाड़ी का नाम मैथियास बोई है। मैथियास बोई से रिश्ते को लेकर तापसी ने खुलकर बात भी  की।

रिश्ते पर है बेहद गर्व

Capture4

हालांकि इस पूरे मामले में तापसी पन्नू साफ तौर पर कुछ कहने से बचती नजर आई।

उन्होंने कहा, कि

”मैं अपने व्यक्तिगत जीवन में बहुत अच्छे स्टेज में हूं। मैं मीडिया में  इस बात को इसलिए स्वीकार नहीं करती क्योंकि हमें शर्म आती है और अगर मैं  करती, तो सबकुछ इसी पर केंद्रित हो जाएगा। लोग हमारे काम से ज्यादा इसके बारे में बात करना शुरू कर देंगे,जो मैं नहीं चाहती। बस यही एकमात्र कारण है,जिस वजह से हम इस बारे में बात नहीं करते। अन्यथा मैं अपने रिश्ते और जिस व्यक्ति के साथ मैं हूं उस पर बेहद गर्व महसूस करती हूं।”

2013 में हुई थी मुलाकात

Capture3

तापसी पन्नी और मैथियास बोई के बीच पहली मुलाकात साल 2013 में हुई इंडियन बैटमिंटन लीग के दौरान हुई थी। तभी से वो रिलेशनशिप में हैं।

मीडिया में चल रही शादी की खबरें

Capture

तापसी पन्नू की शादी खबरें हाल ही में मीडिया में चल रही है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने तपसी की शादी खबरे चलाई थी। हालांकि समय रहते हुए तापसी ने इसका करारा जवाब भी दे दिया है। तापसी ने वेबसाइट को ओरिजनल खबरें चलने की सलाह दे डाली।

तापसी का फिल्मी करियर

Capture1

तपसी पन्नू ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलगू फिल्म झुम्मंदी नादम से की। वो लगभग 1 दर्जन से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तपसी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म चश्मेबद्दूर से की। हालांकि इन्हें असली पहचान शूजित सरकार की फिल्म पिकं से मिली।

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *