aesha dhawan mukerji

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आज अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी (Aesha Mukerji) के साथ तलाक ले लिया है। इन दोनों का रिश्ता 9 साल तक चला। इन दोनों की जोड़ी को अक्सर क्रिकेट बिरादरी की सबसे प्यारी और सम्मानित जोड़ी के रूप में देखा जाता था। ये दोनों पति-पत्नी भी एक दूसरे की तारीफ़ करते हुए ही देखे जाते थे। लेकिन, आज इन दोनों ने तलाक की कड़वी दवाई पीने का मन बना लिया। आयशा ने खुद इंस्टाग्राम पर दोनों के अलग होने यह सूचना दी।

तलाक एक गंदा शब्द है : Aesha Mukerji

dhawan and aesha

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की 46 वर्षीय पत्नी आयशा मुखर्जी (Aesha Mukerji) ने सोमवार (6 सितम्बर) को इंस्टाग्राम पर इस बल्लेबाज के साथ अपने अलगाव के बारे में दुनिया को खबर दी। उन्होंने एक लंबी पोस्ट में तलाक के बारे में पुष्टि करते हुए कहा, “मैंने सोचा था कि तलाक एक गंदा शब्द था जब तक कि मैं 2 बार तलाक नहीं लेती।”

Aesha Mukerji ने इसके आगे और लिखा कि, ” मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में इससे पहले भी अनुभव किया। पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई थी और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी।” हालांकि शिखर धवन की तरफ से अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

2012 में हुई थी शिखर और आयशा की शादी

shikhar dhawan

Aesha Mukerji की शादी पहले ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से हुई थी। उसके साथ आयशा ने 2000 में पहली  बेटी आलिया को जन्म दिया और फिर उन्होंने 2005 में रिया नाम की एक और बेटी को जन्म दिया। इसके बाद पहले पति से तलाक होने के बाद धवन और आयशा ने 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े के घर 2014 में एक बेबी बॉय जोरावर का जन्म हुआ।

इस पर यकीन करना मुश्किल होगा, लेकिन शिखर और आयशा ने इंटरनेट की ताकत से एक-दूसरे को पाया। धवन अपने फेसबुक फीड पर स्क्रॉल कर रहे थे, तभी उन्हें आयशा की तस्वीरें मिलीं। बाद में पता चला कि फेसबुक पर शिखर और आयशा के बीच हरभजन सिंह आपसी दोस्त थे।