adam gilchrist and virat kohli hand handshake video

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में आग उगल रहा है. किंग कोहली पूरी तरह अपने पुराने अवतार में लौट चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ धुआंधार पारी खेली. जिसकी चर्चा विश्व भर में हो रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) किंग कोहली पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

गिलक्रिस्ट Virat Kohli की बल्लेबाजी से हुए प्रभावित

Virat Kohli
Virat Kohli

सिडनी में नीदरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी के लिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली जब सिडनी क्रिकेट मैदान पर नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच से पहले मैदान पर अभ्यास कर रहे थे तो मैच से पहले टी20 वर्ल्ड कप में कॉमेंटेटर की भूमिका निभा रहे पूर्व क्रिकेटर डेल स्टेन उनसे बात कर रहे थे.

इस दौरान गिलक्रिस्ट पूरी गर्मजोशी के साथ विराट से हाथ मिलाते हुए नजर आए. हालांकि उन्होंने मजाक मजाक में ही कोहली के हाथों को इतनी तेजी से दबाया कि वो दर्द से कराह उठे. दोनों के बीच इस शानदान मोमेंट का वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. दरअसल एडम कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी के लिए बधाई देने पहुंचे थे.

पुरी तरह फॉर्म में लौट चुके हैं किंग कोहली

Career of these 3 players came in danger after Virat Kohli's form came

विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में धमाकेदार पारियां खेलकर बता दिया है कि वो इस टूर्नामेंट में रूकने वाले नहीं है. क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने दम पर पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाई. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 53 बॉल में नाबाद 82 रन बनाए. वहीं नीदलैंड के खिलाफ भी उन्होंने नाबाद 62 रनों की पारी खेली. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले मैचों में टीम इंडिया के लिए बड़ी पारी खेल सकते हैं.