Abhishek Sharma

Abhishek Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला मुंबई के डॉ डी वाई स्पोर्ट्स स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया है। इस मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स फ्लॉप हो गई। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक वर्मा ने अपनी टीम को हिट करवा दिया। लेकिन इस मैच के दौरान अभिषेक ने एक पारी में दो फिफ्टी जड़े। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा….

Abhishek Sharma ने एक ही पारी में जड़े दो फिफ्टी

Abhishek Sharma-Jason

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अभिषेक शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदरबाद को आईपीएल 2022 की पहली जीत का स्वाद चखाया। लेकिन इस पारी के दौरान एक अजीबो-गरीब वाकया भी हुआ, दरअसल अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को अपनी पारी में एक नहीं दो बाद अर्धशतक जड़ने पड़े।

हैदराबाद की पारी के 12वें ओवर के दौरान अभिषेक शर्मा दो रन के लिए दौड़े। वह 48 पर थे और 2 रन लेने के बाद फिफ्टी पूरे करने की खुशी में उन्होंने बैट को हवा में लहराया और सभी टीम मेम्बर्स ने जमकर तालियाँ बजाकर जश्न मनाया। लेकिन जब रीप्ले दिखाया गया, तो पता चला कि यह एक शॉर्ट रन था। अभिषेक शर्मा ने अपना रन पूरा नहीं किया था और क्रीज के बाहर से बल्ला लेकर दौड़े चले आए। जिसके बाद इसे शॉर्ट रन करार कर दिया गया। इसके बाद अभिषेक को अपने अगले ओवर में फिफ्टी पूरा करना पड़ा।

ऐसा रहा CSK vs SRH मुकाबला

Sunrisers Hyderabad won by 8 wickets vs CSK

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 155 रन का लक्ष्य दिया। दिए हुए टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने बहुत शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने 50 गेंदों में 75 रन की पारी खेली। जिसके बदौलत टीम को अपनी पहली जीत नसीब हुई। सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेटों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त दी।