abdul samad 1601446807
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन क्रिकेट टीम में कपिल देव जी जैसे दिग्गज ऑलराउंडर खिलाडी  की कमी हमेशा से रही  है. जो टीम के एक खिलाडी  के रूप में कई खिलाडियो का किरदार निभा सके. हालाँकि पिछले कई सालो से कुछ खिलाडी भारतीय टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाने का प्रयास करते हुए देखे गए है पर कपिल देव की कमी पूरी नहीं कर पाए.

जैसे की अजित अगरकर, इरफान पठान, युवराज सिंह, रविन्द्र जडेजा एवं हार्दिक पंड्या. अब देखना दिलचस्प रहेगा की भारत को कब तक एसा ऑलराउंडर खिलाडी  देखने को मिल सकता है. आईये बात करते हमारी इस खास पेशकश में ऐसे तीन खिलाड़ियों की भारत के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते है.

अभिषेक शर्मा

Abhishek Sharma bio

अमृतसर के नौजवान खिलाडी अभिषेक शर्मा पंजाब में घरेलू क्रिकेट के साथ आईपीएल में दिल्ली और हैदराबाद के लिए खेल चुके है. साथ ही अभिषेक भारत के अन्तर्राष्ट्रीय अंडर-19 में भी भारत के लिए खेल चुके है. अभिषेक शर्मा बल्लेबाजी तो बढ़िया करते ही है, इसके साथ ही वे गेंदबाजी में भी माहिर खिलाडी है.

अभिषेक की करियर की बात करें तो अभिषेक कुल 9 मैचो में 94 के सर्वाधिक स्कोर के साथ 25 के औसत से अब तक 358 रन बना चुके है.  बात करे अभिषेक की गेंदबाजी की तो अबतक उन्होंने कुल 9 मैचो में 3.48 की कम इकॉनमी रेट से 8 विकेट हासिल किये है. अब देखने वाली बात ये है कि अन्तर्राष्ट्रीय मैच में उन्हें खेलने का मौका कब दिया जाएगा.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse