इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अनुभवी बल्लेबाज उम्र मानदंडों के अनुरूप होने के बाद एबी डीविलियर्स को पाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है।

डीविलियर्स ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था। हालांकि, डीविलियर्स ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए नकद समृद्ध आईपीएल के अगले सत्र में हिस्सा लेंगे।

फोटो क्रेडिट-गूगल

इस बीच, डीविलियर्स ने आईपीएल 2018 में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए खेली गई 11 पारियों में 480 रन बनाए थे। इस प्रकार, पूर्व ताकतवर बल्लेबाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए अच्छे फॉर्म में थे और कई मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दिलाई। हालांकि, डीविलियर्स ने अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है।

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

इसके अलावा, सभी ने डीविलियर्स को आने वाले विश्व कप तक खेलना जारी रखने की उम्मीद की थी। लेकिन इन्होंने करोड़ों प्रशंसकों का दिल तोड़कर संन्यास ले लिया और अब महज घरेलू क्रिकेट में ही खेलते हुए नजर आने वाले है। इस बीच, सुपर किंग्स ने इस बार शानदार वापसी करते हुए तीसरी बार खिताब जीता है। इसी बीच सीएसके ने ट्विटर पर एबी डीविलियर्स को ट्रोल किया है।

इस बीच, किंग्स ने आईपीएल नीलामी में अनुभवी खिलाड़ी को पाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। वहीं बीते दिनों एबी ने कहा था, “मैं कुछ सालों तक आईपीएल खेलना जारी रखूंगा, और मैं टाइटन्स के लिए खेलना चाहूंगा और कुछ युवाओं की मदद करूंगा। लेकिन कोई सेट योजना नहीं है। मैं लंबे समय से यह कहने में सक्षम नहीं हूं।”

कुछ इस प्रकार किया ट्रोल

इस सबके बाद सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूज़र और फ्रैंचाइज़ी के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक ने अपने ट्वीट में सीएसके को सिर्फ इसलिए टैग किया, ताकि उन्हें याद दिला सके कि एबी डिविलियर्स 34 वर्षीय है और उन्होंने 30+ होने की अनिवार्य शर्त को पार कर दिया हैं।

जबकि इसके सवाल के जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसकों को आगामी साल आईपीएल में धोनी की कप्तानी में डीविलियर्स को खेलते हुए देखने के सपने की संभावना के बारे में जानकारी दी है, जो कि सम्भव भी हो सकता है।